Move to Jagran APP

क्रिस गेल के आने के बाद भी सहवाग की टीम इरफान पठान के सामने नहीं टिक पाई, 57 रन से मिली हार

Legends League Cricket 2022 Bhilwara Kings beat Gujarat Giants पहले खेलते हुए भीलवाड़ा ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 222 रन बना डाले। इसके जवाब में गुजरात की टीम 19.4 ओवर में 110 रन पर सिमट गई और उसे हार मिली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 06:58 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 05:45 PM (IST)
क्रिस गेल के आने के बाद भी सहवाग की टीम इरफान पठान के सामने नहीं टिक पाई, 57 रन से मिली हार
भीलवाड़ा किंग्स के कप्तान इरफान पठान साथी बल्लेबाज के साथ (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 का 9वां मुकाबला गुजरात जाइंट्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में इरफान पठान की कप्तानी वाली भीलवाड़ा किंग्स को 57 रन से जीत मिली। वीरेंद्र सहवाग की टीम गुजरात की तरफ से इस मैच में क्रिस गेल भी खेले, लेकिन वो अपना प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं हो पाए। इस मुकाबले में सहवाग ने टास जीतकर इरफान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया और पहले खेलते हुए भीलवाड़ा ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 222 रन बना डाले। इसके जवाब में गुजरात की टीम 19.4 ओवर में 110 रन पर सिमट गई और उसे हार मिली। 

loksabha election banner

मोर्ने वैन विक और विलियम पोर्टरफील्ड के अर्धशतक

इस मैच में इरफान पठान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और मोर्ने वैन विक और विलियम पोर्टरफील्ड ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी करते हुए टीम को बेहतरीन शुरुआत दिला दी। वैन विक ने 28 गेंदों पर 4 छक्के व 4 चौकों की मदद से 50 रन जबकि पोर्टरफील्ड ने 33 गेंदों पर 2 छक्के व 10 चौकों की मदद से 64 रन की पारी खेल डाली। कप्तान इरफान पठान ने भी तेज 34 रन बनाए और जेसल कारिया ने 43 रन का योगदान दिया। वहीं यूसुफ पठान ने दो छक्कों की मदद से 14 रन पांच गेंदों पर बनाए जबकि राजेश बिश्नोई ने भी नाबाद 12 रन बनाए। 

गेल ने किया निराश, श्रीसंत ने लिए 3 विकेट

इसके बाद 223 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात की टीम के बल्लेबाज भीलवाड़ा के गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाए। गुजरात की तरफ से केविन ओ  ब्रायन ने दो रन जबकि क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 15 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने 20 गेंदों पर एक छक्का व 2 चौकों की मदद से 27 रन बनाए। निचले क्रम के बल्लेबाज यशपाल सिंह ने बेहतरीन पारी खेली और 29 गेंदों पर 3 छक्के व 6 चौकों की मदद से 57 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। भीलवाड़ा की तरफ से एस श्रीसंत ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.