नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के मीडिल आर्डर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने 27 मार्च को तमिल रीति-रिवाज से अपनी दोस्त विनी रमन से शादी कर ली। चेन्नई की रहने वाली विनी तमिल परिवार की हैं और दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने कुछ दिन पहले आस्ट्रेलिया में ईसाई धर्म के तहत भी शादी की थी। लेकिन दोनों भारतीय रीति-रिवाज से भी शादी करना चाहते थे इसी कारण दोनों ने चेन्नई में अपने खास रिश्तेदारों की उपस्थिति में शादी की।

इस दौरान मैक्सवेल भारतीय परिधान में नजर आ रहे थे। शादी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल से मैक्सवेल को शुभकामनाएं दी गई है और लिखा गया है कि अब वे चेन्नई के हो गए हैं। आपको बता दें कि विनी भारतीय मूल की हैं लेकिन उनका जन्म मेलबर्न में हुआ है और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी आस्ट्रेलिया में ही की है। वर्तमान में वे फार्मासिस्ट के तौर पर प्रैक्टिस कर रही हैं।

विनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी फीलिंग बताई है। उन्होंने लिखा है कि शादी दो आत्माओं और उनके परिवारवालों का बंधन है। हमें अपने माता-पिताओं से बहुत प्यार और समर्थन मिला। हमलोग बिना उनके यहां नहीं होते। आपको बता दें कि आइपीएल के इस सीजन में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें 11 करोड़ की कीमत पर रिटेन किया था। हालांकि शादी और फिर आइसोलेशन के चलते शुरुआत के कुछ मैच वो नहीं खेल पाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि आरसीबी के तीसरे मुकाबले तक वो टीम से जुड़ जाएंगे।

मैक्सवेल का पिछला सीजन शानदार रहा था। फैंस को उम्मीद है कि वो इस सीजन में भी उसी प्रदर्शन को दोहराएंगे। आरसीबी का अगला मैच बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। यह मैच शाम 7.30 बजे डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा जो बल्लेबाजों को मदद करती है।

Edited By: Sameer Thakur