Move to Jagran APP

'वो स्पिनर्स का मर्डर...' Hardik Pandya को नहीं, इस ऑलराउंडर को T20 WC 2024 की टीम में देखना चाहते हैं Irfan Pathan

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। एक जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर मेगा इवेंट का आगाज होना है। विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन जल्द ही होना है। इरफान पठान का कहना है कि वह विश्व कप की टीम हर हाल में शिवम दुबे को देखना चाहते हैं। शिवम का बल्ला इस सीजन जमकर बोल रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Mon, 15 Apr 2024 08:19 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 08:19 PM (IST)
'वो स्पिनर्स का मर्डर...' Hardik Pandya को नहीं, इस ऑलराउंडर को T20 WC 2024 की टीम में देखना चाहते हैं Irfan Pathan
इरफान पठान ने की शिवम दुबे की जमकर तारीफ।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। वेस्टइंडीज और अमेरिका की धरती पर खेले जाने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम का एलान जल्द ही होना है। आईपीएल के 17वें सीजन में कुछ खिलाड़ी लगातार दमदार प्रदर्शन करके विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने उस ऑलराउंडर का नाम बताया है, जिसको हर हाल में वर्ल्ड कप की टीम में होना चाहिए।

loksabha election banner

कौन है इरफान पठान की पसंद?

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए कहा कि वह टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में शिवम दुबे को हर हाल में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "देखिए एक ऐसा समय आएगा जब वह (शिवम दुबे) हार्दिक पांड्या पर प्रेशर डालेंगे। अगर वह गेंदबाजी करना शुरू कर देंगे, तो बॉल को हिट करने की जैसी ताकत उनके पास है, उसको देखते हुए वह किसी को भी टक्कर दे देंगे। उनके पास स्पिनर्स का मर्डर करने की काबिलियत मौजूद है। इस वक्त भारतीय क्रिकेट में उनके कोई आसपास भी नहीं है।"

यह भी पढ़ेंDhoni के चक्रव्यूह में उलझकर रह गए Rohit Sharma, 5 ओवर के बीच तय हुई मुंबई की हार; हिटमैन को इतना बेबस कभी नहीं देखा!

शिवम को मिलनी ही चाहिए जगह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे कहा, "आप धोनी को अलग रख सकते हैं, क्योंकि वह रिटायर हो चुके हैं। हालांकि, जब बात बीच के ओवरों में बल्लेबाजी करनी की आती है, तो शिवम दुबे बेस्ट हैं। मैं काफी निराश होऊंगा अगर वह वर्ल्ड कप नहीं जाते हैं, क्योंकि इसी चीज को हमने टी-20 वर्ल्ड कप में मिस किया है। कई विश्व कप में हमको युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी की कमी खली है, जो छह छक्के लगा सके या फिर 16 या 17 गेंद में फिफ्टी ठोक सके। शिवम दुबे ऐसे ही खिलाड़ी हैं, जो शुरुआत से ही निडर होकर खेल सकते हैं।"

हार्दिक पड़ गए हैं फीके

इरफान पठान का कहना है कि हार्दिक पांड्या की हिटिंग पावर पहले से कम हो गई है। उन्होंने कहा, " हां, हार्दिक पांड्या की बतौर हिटर काबिलियत पहले से कम हुई है और इसी वजह से लोग शिवम दुबे की बात कर रहे हैं। शायद यह दोनों ही आपको वर्ल्ड कप की फ्लाइट में नजर आएं, क्योंकि आप अनुभव को भी साथ लेकर चलना चाहते हैं। हालांकि, मैं शिवम दुबे को लेकर काफी उत्साहित हूं और देखना चाहता हूं कि वह टेबल पर क्या लेकर आते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.