Move to Jagran APP

Suryakumar Yadav Fitness Test: IPL 2024 से पहले MI को लगा करारा झटका; फिटनेस टेस्ट में फेल हुए सूर्या; शुरुआती मैच करेंगे मिस

मुंबई इंडियंस को आईपीएल शुरू होने से पहले एक और झटका लगा है। दुनिया के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं जिससे फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से उन्हें आईपीएल में खेलने की हरी झंडी नहीं मिली है। इसका मतलब है कि यह विस्फोटक बल्लेबाज पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की ओर से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएगा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 19 Mar 2024 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 07:39 PM (IST)
IPL 2024 से पहले फिटनेस टेस्ट में फेल हुए Suryakumar Yadav

मुंबई, प्रेट्र। मुंबई इंडियंस को आईपीएल शुरू होने से पहले एक और झटका लगा है। दुनिया के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं, जिससे फिलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से उन्हें आईपीएल में खेलने की हरी झंडी नहीं मिली है। इसका मतलब है कि यह विस्फोटक बल्लेबाज पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की ओर से शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएगा।

loksabha election banner

मुंबई अपने अभियान की शुरुआत रविवार को गुजरात टाइटंस के विरुद्ध करेगी। माना जा रहा है कि सूर्य दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध एक अप्रैल को होने वाले मैच से बाहर रह सकते हैं। सूर्यकुमार यादव स्पो‌र्ट्स हर्निया की सर्जरी के बाद एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। मंगलवार को उनका फिटनेस टेस्ट हुआ, जिसमें वह फेल हो गए।

गुरुवार को फिर होगा सूर्यकुमार यादव का फिटनेस टेस्ट

गुरुवार को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का फिर से फिटनेस टेस्ट होगा और अगर वह पास होते हैं तो तभी वह आईपीएल में खेल पाएंगे। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टखने की चोट के बाद से सूर्यकुमार क्रिकेट से दूर हैं। जनवरी में उन्होंने जर्मनी में टखने की सर्जरी कराई थी। एक दिन पहले मुंबई के कोच मार्क बाउचर ने भी कहा था कि टीम प्रबंधन को अब तक सूर्य की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं मिला है। मुंबई की टीम इस समय वानखेड़े स्टेडियम में अभ्यास कर रही है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: 'मेरे नखरे उठाने के लिए...', KKR में वापसी कर मेंटर Gautam Gambhir ने शाहरुख खान को लेकर कही बड़ी बात

इससे पहले, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडार्फ चोट के कारण आईपीएल से हट गए थे, जिसके बाद मुंबई ने इंग्लैंड के गेंदबाज ल्यूक वुड को टीम में शामिल किया था। बेहरनडार्फ ने मंगलवार को कहा, पिछले सप्ताह अभ्यास के दौरान मेरा पैर टूट गया। इसमें किसी की गलती नहीं थी, लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण था। मैं मुंबई इंडियंस परिवार का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित था और मैं आइपीएल में खेलने को बहुत मिस करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.