नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जाना है। 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी भारतीय टीम यहां जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। वहीं साउथ अफ्रीका का इरादा मैच का नतीजा अपने हक में कर सीरीज में बने रहने का होगा।

पहले मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाफ 203 रन की बड़ी जीत हासिल की थी। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर पहला टेस्ट मैच खेला था। रोहित ने पहली पारी में 176 जबकि दूसरी में 127 रन की पारी खेली थी। ऐसा करने वाले वह दुनिया के पहले ओपनर बने थे।

कब और कहां खेला जाएगा भारत -साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट ?

भारत और साउथ अफ्रीका का दूसरा टेस्ट मैच 10 से 14 अक्टूबर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है।

कितने बजे से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट मैच ?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच सुबह 9.30 मिनट से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले 9 बजे किया जाएगा।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण कहा देखें ?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नहीं 

भारत ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जैसा खेल दिखाया था उसके बाद टीम में बदलाव की संभावना नजर नहीं आती। ओपनिंग में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन पारी खेली थी 

भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस