Move to Jagran APP

India vs Australia 1st ODI मैच को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीके

Ind vs Aus 1st ODI Match LIVE Streaming भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार 27 नवंबर को तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा। इस मैच को आप लाइव कहां देख सकते हैं इसके बारे में जान लीजिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 08:06 AM (IST)
India vs Australia 1st ODI मैच को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीके
India vs Australia 1st ODI Match LIVE Streaming

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Australia 1st ODI Match LIVE Streaming: आइसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग के अपने आगाज मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। भारत में साल 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के क्वालीफायर्स के लिए आइसीसी ने तैयार की इस सुपर लीग सीरीज में भारतीय टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि मेजबान होने के नाते भारतीय टीम पहले ही सीधे क्वालीफाई कर चुकी है। ऐसे में भारत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार 27 नवंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज मेजबान कंगारू टीम के लिए अहम है। दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। इस मैच को आप कहां लाइव देख सकते हैं और कितने बजे से ये मैच खेला जाएगा, इसके बारे में जान लीजिए।

loksabha election banner

कब और कितने बजे से खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय मुकाबला ?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला एकदिवसीय मुकाबला शुक्रवार (27 नवंबर 2020) को भारतीय समय के अनुसार सुबह 09:10 से खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा India vs Australia 1st ODI Match?

India vs Australia 1st ODI Match सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं Ind vs Aus 1st ODI मैच का लाइव टेलीकास्ट ?

मेजबान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते है। अंग्रेजी में कमेंट्री सुनने के लिए आप SONY SIX और SONY TEN 1 पर जा सकते हैं, जबकि हिंदी कमेंट्री के लिए आप SONY TEN 3 पर लाइव मैच देख सकते हैं। ये तीनों चैनल HD में भी उपलब्ध हैं।

कहां देख सकते हैं India vs Australia 1st ODI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले वनडे मैच की Live Streaming को आप Sony LIV एप पर देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.