नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच की टाइमिंग में बदलाव किया गया था। इसलिए चौथे और पाचवें मैच में समय को लेकर अटकलें तेज हो गई है। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा और पांचवां मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाएगा। इन मुकाबलों के लिए दोनों टीमें यहां पहुंच गई हैं।

चौथा टी20 मैच 6 अगस्त जबकि पांचवां मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा। अब क्रिकेट फैंस के मन में सवाल है कि कहीं इन मैचों के समय में भी कोई बदलाव ना किया गया हो दो आइए हम आपको बता दें कि ये दोनों मुकाबले भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे से खेले जाएंगे। 

रात 8 बजे से खेला जाएगा चौथा और पांचवां टी20 मैच

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मुकाबला त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे से खेला गया था। पहले मैच में भारत को 68 रन से जीत मिली थी और उसने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। इसके बाद दूसरा मैच पोर्ट आफ स्पेन में खेला गया था, लेकिन टीम का सामान देर से पहुंचने की वजह से दूसरा मैच भारतीय समय के मुताबिक रात 11 बजे से खेला गया था और इस मैच में मेजबान टीम को 5 विकेट से जीत मिली थी और सीरीज 1-1 से बराबर हो गया था। इसके बाद तीसरा मैच भी यहीं पर खेला गया था और उसे 9.30 बजे से खेला गया था। इस मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली। 

अब चौथा और पांचवां मैच अमेरिका में फ्लोरिडा में खेला जाएगा और इन मैचों को भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे से खेला जाएगा। इन मैचों के शुरू होने का समय पहले भी यही निर्धारित किया गया था और अब तक इसके शुरू होने की यही समय है। वहीं सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो चौथे मैच में जीत दर्ज करते सीरीज को अपने नाम करें। 

Edited By: Sanjay Savern