Move to Jagran APP

IND vs SA Live Streaming: पर्थ में साउथ अफ्रीका को हराने उतरेगा भारत, कब और कहां देखें ये हाई वोल्टेज मुकाबला

IND vs SA Live Streaming in T20 World Cup 2022 पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराने के बाद भारतीय टीम की नजर अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार तीसरी जीत पर लगी होगी। भारत को साउथ अफ्रीका से कड़ी चुनौती मिलने की पूरी उम्मीद है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 29 Oct 2022 06:07 PM (IST)Updated: Sun, 30 Oct 2022 07:02 AM (IST)
IND vs SA Live Streaming T20 World Cup 2022 (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IND vs SA Live Streaming: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला पर्थ में रविवार को खेला जाएगा। सुपर 12 के ग्रुप बी में शामिल भारत और साउथ अफ्रीका दोनों का ही ये तीसरा मैच होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने इससे पहले अपने पहले दोनों मैच जीत लिए थे और 4 अंक के साथ अंक तालिका में अपने ग्रुप में पहले नंबर पर है।

वहीं साउथ अफ्रीका ने पहले दो मैचों में एक में जीत दर्ज की थी जबकि एक मैच बारिश की वजह से नहीं खेला गया था। प्रोटियाज के अभी 3 अंक हैं और ये टीम ग्रुप बी की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। भारत और साउथ अफ्रीका दोनों टीमों के लिए ये मैच जीतना अहम होगा क्योंकि जिसे जीत मिलेगी वो सेमीफाइनल में पहुंचने की होड़ में अपनी स्थिति और मजबूत कर लेगा। 

कमजोर नहीं है साउथ अफ्रीका

इसमें कोई शक नहीं है कि साउथ अफ्रीका को भारतीय दौरे पर टीम इंडिया ने हराया था, लेकिन इस टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी नहीं है। बांग्लादेश के खिलाफ रिली रोसो ने गजब की शतकीय पारी खेली थी तो वहीं क्विंटन डीकाक भी लय में नजर आए थे। इसके बाद जानेमन मलान और डेविड मिलर भी खतरनाक बल्लेबाज हैं। वहीं इस टीम की गेंदबाजी खास तौर पर तेज डिपार्टमेंट काफी मजबूत है जिसमें एनरिच नार्त्जे, कगिसो रबाडा और लूंगी नगीडी जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। ऐसे में टीम इंडिया इस टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी। 

--कब होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच?

-भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच 30 अक्टूबर यानी रविवार को खेला जाएगा। 

--कहां होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच?

-भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच पर्थ क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। 

--कितने बजे शुरू होगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच शाम 4.30 बजे शुरू होगा।

--कहां देख सकते हैं भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच?

-भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का यह मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप दैनिक जागरण वेबसाइट को पढ़ सकते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.