Move to Jagran APP

IND VS SA: रोहित शर्मा की नाक से निकला खून लेकिन फिर भी करते रहे कप्तानी, आखिर कप्तान को क्या हुई थी परेशानी?

दक्षिण अफ्रीका की पारी के 12वें ओवर की शुरूआत में यह घटना हुई जब रोहित को महसूस हुआ कि उनकी नाक से खून बह रहा है और उन्‍होंने तुरंत ही रुमाल का उपयोग किया। रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:22 PM (IST)
दूसरे टी20 मैच के 12वें ओवर में रोहित शर्मा के नाक से अचानक बहने लगा खून।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। रविवार को गुवाहाटी में खेले गए टी20 मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 16 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 237 रन बनाए थे। वहीं साउथ अफ्रीका टीम 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। बता दें कि इस मैच में साउथ अफ्रीका की ओर से डेविड मिलर ने 47 गेंदों पर 106 रनों की शतकीय पारी खेली।

loksabha election banner

कप्तानी करते हुए रोहित के नाक से बहने लगा खून

वहीं, क्विंटन डी कॉक ने 48 गेंदों पर नाबाद 69 रन बनाए। साउथ अफ्रीका की पारी के 12वें ओवर में अचानक रोहित शर्मा को पवेलियन वापस जाना। मैदान में कप्तानी करते दौरान रोहित को महसूस हुआ कि उनके नाक से खून बह रहा है। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही अपनी नाक पर रूमाल रखा। दरअसल गुवाहाटी के दौरान हाई ह्यूमिडिटी के कारण रोहित के नाक से खून बहने लगा। दिलचस्प बात है कि कि जब रोहित के नाक से खून निकल रहा था उस दौरान भी रोहित कप्तानी करते हुए फिल्डर्स को निर्देश दे रहे थे।

रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह नाक से खून साफ करते हुए फिलडर्स को निर्देश देते हुए दिखे।

यह भी पढ़ेंHardik Pandya: एडम गिलक्रिस्ट ने टॅाप-5 टी20 प्लेयर्स में हार्दिक पांड्या को किया शामिल, वजह भी बताई

वीडियो पर कई यूजर्स ने साझा की अगल-अलग प्रतिक्रया

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नाक से खून निकलते दौरान भी वो मैदान पर खिलाड़ियों को निर्देश दे रहे हैं। उनके समर्पण को सलाम।'

भारत की बल्लेबाजी की बात करें तो भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 37 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली। वहीं, केएल राहुल ने 28 गेंदों पर 57 रन बनाए। इस मैच में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव के बल्ले ने आग उगला है। सूर्या ने 22 गेंदों पर 61 रन की ताबड़तोड पारी खेली।

यह भी पढ़ेंIND VS SA: विराट कोहली ने टीम के लिए किया अपना अर्धशतक कुर्बान, इस वीडियो ने जीता क्रिकेट फैंस का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.