नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।Ishan Kishan Sacrifices His Wicket For Virat Kohli। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बनाए और कीवी टीम को 386 रनों का टारगेट दिया। भारतीय पारी के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट बचाने के लिए अपने विकेट की कुर्बानी दे दी। आइये जानते है इस आर्टिकल के जरिए।

Ishan Kishan ने Virat Kohli का विकेट बचाने के लिए दी अपने विकेट की कुर्बानी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ईशान किशन (Ishan Kishan) पारी और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच 35वें ओवर के दौरान गलतफेमी देखने को मिली। इस दौरान ईशान किशन ने विराट कोहली का विकेट बचाने के चक्कर में अपने विकेट का बलिदान दे दिया। ईशान इस मैच में स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पा रहे थे और शुरु से दबाव में दिख रहे थे।

वहीं, 35वें ओवर की तीसरी गेंद थी, जिसे जैकब जफी फेंक रहे थे। ईशान (Ishan Kishan) ने इस गेंद को कवर की दिशा में धकेला और गेंद को खेलते ही वह रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान विराट ने पहले कुछ पल के लिए रुक कर ईशान को देखा लेकिन जैसे ही उन्हें दौड़ते देखा तो फिर तेजी से वह रन पूरा करने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान किशन अपनी ही उधेड़बुन में फंस गए और 17 रनों पर आउट हो गए।

यहां देखें VIDEO

Edited By: Priyanka Joshi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट