Move to Jagran APP

Ind vs NZ 2nd ODI: पहली हार के बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव!

Playing XI predictionपहले वनडे में मिली करारी हार के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। कप्तान विराट कोहली ऑकलैंड वनडे में दो बड़े बदलाव के साथ उतर सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 09:30 PM (IST)
Ind vs NZ 2nd ODI: पहली हार के बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव!
Ind vs NZ 2nd ODI: पहली हार के बाद टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में करारी हार मिली। तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में 347 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी टीम इंडिया हार गई। अब इस करारी हार के बाद भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है। कप्तान विराट कोहली ऑकलैंड वनडे में दो बड़े बदलाव के साथ उतर सकते हैँ।

loksabha election banner

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को ऑकलैंड में खेला जाना है। पहला मुकबला हारने के बाद भारत को सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। 1-0 की बढ़त हासिल करने वाली टीम इंडिया ने अगर दूसरा मकाबला गंवाया तो सीरीज हाथ से निकल जाएगी। दूसरे मैच में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है जबकि केदार जाधव के स्थान पर कप्तान युजवेंद्र चहल को खिला सकते हैं।

पृथ्वी और मयंक करेंगे ओपनिंग

हैमिल्टन में डेब्यू करने वाली पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ही दूसरे मैच में भी ओपनिंग करती नजर आएगी।

विराट और अय्यर

मिडिल ऑर्डर में कप्तान विराट कोहली के साथ श्रेयस अय्यर नजर आएंगे। अय्यर ने हैमिल्टन में अपने वनडे करियर का पहला शतक बनाया था।

केएल राहुल विकेटकीपर

शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल एक बार फिर से विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे।

जडेजा ऑलराउंडर

रवींद्र जडेजा टीम में एक मात्र ऑलराउडंर होंगे। स्पिनर गेंदबाजी के साथ-साथ जडेजा बल्लेबाजी और फील्डिंग में टीम के लिए अहम साबित होंगे।

कुलदीप और चहल की स्पिनर जोड़ी

दूसरे मुकाबले में केदार जाधव की जगह स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है। कुलदीप और चहल की जोड़ी बीच के ओवर्स में विकेट निकालने में सफल होती है। दोनों को साथ उतारा जा सकता है।

बुमराह, शमी और सैनी

तेज गेंदबाजी में अनुभवी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ युवा नवदीप सैनी को खिलाया जा सकता है। शार्दुल ठाकुर की जगह दूसरे मुकाबले में सैनी के खेलने की उम्मीद है।  

भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.