Move to Jagran APP

IND vs ENG Test: Virat Kohli पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का नहीं होंगे हिस्सा, BCCI ने बताई वजह

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। हाल ही में बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। बता दें कि किंग कोहली निजी कारणों के चलते इस सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मिस करेंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 22 Jan 2024 03:13 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:13 PM (IST)
IND vs ENG Test: पहले दो टेस्ट मैच के लिए बाहर हुए Virat Kohli

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli Unavailable for First Two Test Matches IND vs ENG: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। हाल ही में बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। बता दें कि किंग कोहली निजी कारणों के चलते इस सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मिस करेंगे।

loksabha election banner

IND vs ENG: Virat Kohli मिस करेंगे इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच

दरअसल, भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी 2024 से होना है, जिसके लिए टीम इंडिया हैदराबाद पहुंच चुकी है। इस बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट से बाहर हो चुके है। बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसकी जानकारी दी है। 

बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं है। किंग कोहली निजी कारणों के चलते शुरुआती दो टेस्ट मिस करेंगे।

यह भी पढ़ें:Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने पर गदगद हुईं Saina Nehwal, मिताली राज ने भी कहीं दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली ने बीसीसीआई से शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए अपना नाम वापस लेने के लिए रिक्वेस्ट की थी। विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स से बातचीत की थी। जैसा कि इस बात पर जोर दिया गया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियाँ उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं।

BCCI ने Virat Kohli को लेकर फैंस से की यह खास अपील

बीसीसीआई (BCCI) ने कहा कि उनके फैसले का सम्मान करते हुए स्टार खिलाड़ी को सपोर्ट किया हैं। टेस्ट सीरीज में बाकी खिलाड़ियों की क्षमता पर उन्हें पूरा यकीन है । बीसीसीआई मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध करता है कि वे इस दौरान विराट कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके निजी कारणों को लेकर अटकलें लगाने से बचें। पूरा फोकस इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने पर होना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.