Move to Jagran APP

IND vs AUS ODI: निर्णायक मैच में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें, कंगारू टीम के लिए बनेंगे काल

IND vs AUS 3rd ODI TOP 5 Indian Players To Watch Out। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 21 Mar 2023 06:24 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 06:24 PM (IST)
IND vs AUS 3rd ODI TOP 5 Indian Players To Watch Out

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS 3rd ODI TOP 5 Indian Players To Watch Out। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा।

दोनों टीमें के बीच इस आखिरी मैच में कड़ी टक्कर देखनें को मिलने वाली है, ऐसा इसलिए क्योंकि फिलहाल शृंखला 1-1 की बराबरी पर मौजूद है। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं उन 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जिन पर निर्णायक मैच में सभी की निगाहें रहने वाली है।

IND vs AUS: 'करो या मरो' मुकाबले में इन भारतीय खिलाड़ियों पर होगी सभी की नजरें

1. विराट कोहली (Virat Kohli)

लिस्ट में पहले नंबर पर है टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम, जिन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक वनडे मैच में सभी की निगाहें रहने वाली है। बता दें कि किंग कोहली दूसरे वनडे मैच में टीम की पारी को संभालते हुए नजर आए थे। कोहली ने दूसरे वनडे मैच में 35 गेंदों का सामना करते हुए 31 रन बनाए थे।

2. केएल राहुल (KL Rahul)

दूसरे नंबर पर हा टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल का नाम, जिन्होंने पहले वनडे मैच में 75 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया। वहीं, दूसरे वनडे मैच में राहुल ने 12 गेंदों पर 9 रनों की पारी खेली।

3. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)

लिस्ट में तीसरे नंबर पर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम, जिन्होंने पहले वनडे मैच में केएल राहुल के साथ कमाल की साझेदारी की थी। जडेजा ने 45 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को पहले वनडे में जीत दिलाने में खास योगदान दिया था। दूसरे वनडे में जडेजा महज 16 रन पर ही आउट हो गए थे। ऐसे में जडेजा से निर्णायक मैच में एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद की जा रही है।

4. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

लिस्ट में चौथे नंबर पर लेफ्ट हैंड चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का नाम, जिन्होंने पहले वनडे मैच में कुल 48 रन गंवाते हुए कुल 1 विकेट चटकाए थे। ऐसे में निर्णायक मैच में कुलदीप से शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीदें है।

5. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)

लिस्ट में पांचवें नंबर पर है मोहम्मद सिराज का नाम, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार  गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए थे। वहीं, दूसरे वनडे मैच में सिराज भी कोई भी विकेट नहीं ले पाए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.