Move to Jagran APP

IND vs AUS 3rd Odi Live Streaming: फ्री में देखें IND vs AUS तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

IND vs AUS 3rd Odi live streaming भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस समय सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। जानें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण कब कहां और कैसे देखें।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Tue, 21 Mar 2023 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 06:36 PM (IST)
IND vs AUS 3rd Odi Live Streaming: फ्री में देखें IND vs AUS तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग
IND vs AUS 3rd ODi Live Streaming: भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया तीसरा वनडे

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच बुधवार को तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई में खेला जाएगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया इस समय सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने पहला वनडे 5 विकेट से जीता था। इसके बाद ऑस्‍ट्रेलिया ने दमदार वापसी की और विशाखापट्टनम में 10 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज बराबर की। दोनों टीमें सीरीज जीतने के लिए अपने एड़ी-चोटी का दांव लगाएंगी।

loksabha election banner

चेन्‍नई में इस समय मौसम ठीक नहीं है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि मंगलवार के दिन चेन्‍नई में बारिश हुई और बुधवार को भी बादल छाए रहेंगे। अगर बुधवार को बारिश हुई तो मैच का कबाड़ा हो सकता है। दोनों टीमों के साथ-साथ फैंस दुआ करेंगे कि मैच बारिश मुक्‍त हो ताकि पूरे एक्‍शन का रोमांच देखने को मिल सके। इसी के साथ सीरीज विजेता का फैसला भी हो जाएगा।

चलिए आपको बताते हैं कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा व अंतिम वनडे का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

IND vs AUS 3rd Odi Live telecast and Streaming

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे कब खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे 22 मार्च यानी बुधवार को खेला जाएगा।

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे कहां खेला जाएगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे कितने बजे शुरू होगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा।

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। भारत-ऑस्‍ट्रेलिया मैच का प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स चैनल में कई भाषाओं में देख सकते हैं।

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया तीसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप डिजनी प्‍लस हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं। मैच से जुड़े लाइव अपडेट्स और महत्‍वपूर्ण खबरों के लिए आप जागरण डॉट कॉम पर भरोसा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.