Move to Jagran APP

IND vs AUS ODI: MS Dhoni के गढ़ चेपॉक में बड़ा बदलाव, BCCI ने वीडियो के जरिये दिखाया ड्रेसिंग रूम का नया लुक

IND vs AUS 3rd ODI Chepauk Dressing Room। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज यानी 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiWed, 22 Mar 2023 02:57 PM (IST)
IND vs AUS ODI: MS Dhoni के गढ़ चेपॉक में बड़ा बदलाव, BCCI ने वीडियो के जरिये दिखाया ड्रेसिंग रूम का नया लुक
IND vs AUS 3rd ODI, Chepauk New Dressing Room

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS 3rd ODI, Chepauk Dressing Room। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज यानी 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें चेपॉक स्टेडियम एक अवतार में  नजर आ रहा है। वीडियो में भारतीय पेसर जयदेव उनादकट चेपॉक के नए ड्रेसिंग रूम का पूरी सैर करवाते है।

IND vs AUS: Jaydev Unadkat ने चेपॉक स्टेडियम के नए ड्रेसिंग रूम की कराई सैर

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए वीडियो में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) चेपॉक स्टेडियम के नए ड्रेसिंग रूम की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में जयदेव टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम के नए अवतार पर उनका रिव्यू लेते है।

सबसे पहले जयदेव टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के पास जाते हैं और उनसे पूछते है कि सूर्या आपको कैसा फील हो रहा है इस नए ड्रेसिंग रूम में बैठकर? तो इसका जवाब देते हुए सूर्यकुमार कहते हैं कि सबसे पहले मैं इस ड्रेसिंग रूम में आया, तो मैंने देखा कि यह काफी बड़ा है, जहां मैं अपना पूरा सामना रख सकता हूं। यहां अच्छा लॉकर है, जहां मैं अपना किट बैग और अपनी कैप, हेलमेट रख सकता हूं। खासतौर पर एक बोर्ड पर टीम इंडिया का नाम देखकर मुझे काफी खुशी मिली।

इसके बाद उनादकट कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के पास जाते है, इस दौरान कुलदीप अपनी मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। कुलदीप ने फुटबॉल के खेल की तरह ही चेपॉक के नए ड्रेसिंग रूम की तारीफ की। उसके बाद वो नए ड्रेसिंग रूम के डाइनिंग एरिया को भी दर्शाते है, जहां जयदेव शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर से बात करते हुए नजर आते है।

इस दौरान शार्दुल और सुंदर ने भी चेपॉक के ड्रेसिंग रूम के नए अवतार की जमकर तारीफ की। सुंदर ने कहा कि यह बेस्ट ड्रेसिंग रूम है।

यहां देखें वीडियो