Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने 3 महीने में 7 किलो वजन बढ़ाया, शेयर की शर्टलेस तस्वीरें

Hardik Pandya ने तीन महीनों में अपना वजह 68 किलोग्राम से बढ़ाकर 75 किलोग्राम कर लिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 08:00 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने 3 महीने में 7 किलो वजन बढ़ाया, शेयर की शर्टलेस तस्वीरें
हार्दिक पांड्या ने 3 महीने में 7 किलो वजन बढ़ाया, शेयर की शर्टलेस तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब हैं और इस वक्त वो डी वाई पाटिल टी 20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे। इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के ऑलराउंडर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। हार्दिक पांड्या ने अपनी कमर की सर्जरी के बाद पिछले तीन महीने में 7 किलोग्राम वजन बढ़ाया है। हार्दिक पिछले छह महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वो वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

loksabha election banner

हार्दिक पिछले साल सितंबर में आखिरी बार भारत के लिए खेलते नजर आए थे और उसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे हैं। लोअर बैक की सर्जरी के बाद अब वो पूरी तरह से ठीक भी हो चुके हैं और मैदान पर उनका जलवा जारी है। अब उन्होंने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं उसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि उन्होंने तीन महीने में अपना वजन 68 किलोग्राम से बढ़ाकर 75 किलोग्राम कर लिया है। 

हार्दिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तीन महीने में 68 किलोग्राम से 75 किलोग्राम, बिना रुके मेहनत, कोई शॉर्टकट नहीं। उन्होंने साथ ही हैशटैग दिया- स्ट्रॉन्गर ऐंड बेटर। 

 

View this post on Instagram

From 68 kgs to now 75 kgs in three months. Non-stop effort, no shortcuts, #StrongerAndBetter 💪 Credit : @16rajini and @coach_a.i.harrsha thanks maccchi’s

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या साल 2018 में एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए और उसके बाद वो अपनी इंजरी की वजह से टीम से अंदर-बाहर होते रहे। पिछले साल अक्टूबर में लंदन में उनकी बैक की सर्जरी की गई थी। इस वक्त वो एक टी 20 टूर्नामेंट में खेल रहे हैं जिसमें मंगलवार को उन्होंने तूफानी शतकीय पारी खेली। उम्मीद जताई जा रही है कि वो साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.