Move to Jagran APP

IPL 2024 से पहले Hardik Pandya ने भरी हुंकार, Mumbai Indians की जर्सी में फिर से धमाल मचाने को तैयार स्टार ऑलराउंडर- VIDEO

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पहले के मुकाबले काफी फिट नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्टार ऑलराउंडर अपनी फील्डिंग स्किल्स पर काम करता हुआ नजर आ रहा है। आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या एकबार फिर मुंबई इंडियंस की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक को मुंबई ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 20 Feb 2024 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 01:26 PM (IST)
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने भरी आईपीएल 2024 के लिए हुंकार।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंजरी के चलते लंबे समय से 22 गज की पिच से दूर चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों फुल फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं। हार्दिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस पर लगातार अपडेट दे रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो स्टार ऑलराउंडर ने एकबार फिर शेयर किया है, जिसमें वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से फिट दिख रहे हैं।

loksabha election banner

आईपीएल में रंग जमाने को तैयार हार्दिक

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पहले के मुकाबले काफी फिट नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्टार ऑलराउंडर अपनी फील्डिंग स्किल्स पर काम करता हुआ नजर आ रहा है। बॉल को पिक करके थ्रो करने में हार्दिक को किसी भी तरह की दिक्कत नजर नहीं आ रही है। हार्दिक को देखकर लग रहा है कि वह अपनी इंजरी से अब पूरी तरह से उबर चुके हैं।

मुंबई की कप्तानी करेंगे हार्दिक

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या एकबार फिर मुंबई इंडियंस की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक को मुंबई ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है। सिर्फ यही नहीं, बल्कि इस सीजन में मुंबई टीम की बागडोर भी हार्दिक के हाथों में होगी।

यह भी पढ़ेंबॉल है या आग का गोला! Haris Rauf की रफ्तार देख भौचक्के रह गए Jason Roy; पाकिस्तानी गेंदबाज ने फेंकी PSL 2024 की सबसे तेज गेंद

रोहित शर्मा की जगह पर इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को कप्तान नियुक्त किया है। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम एक बार चैंपियन रही, जबकि पिछले सीजन भी टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

वर्ल्ड कप में चोटिल हुए थे हार्दिक

हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हुए थे। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गेंदबाजी करते समय हार्दिक का एंकल बुरी तरह से मुड गया था, जिसके चलते वह काफी दर्द में नजर आए थे। इसके बाद से हार्दिक ने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। यही वजह है कि आईपीएल 2024 में हार्दिक के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.