Move to Jagran APP

जसप्रीत बुमराह व संजना गणेशन की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन गोवा में आयोजित हुआ, सामने आई तस्वीरें

जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर व टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को गोवा में शादी की। कोविड-19 महामारी की वजह से उनकी शादी में कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। अब बुमराह ने सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीर शेयर की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 01:14 PM (IST)
जसप्रीत बुमराह व संजना गणेशन की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन गोवा में आयोजित हुआ, सामने आई तस्वीरें
जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर व टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को गोवा में शादी की। कोविड-19 महामारी की वजह से उनकी शादी में कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने अब अपनी शादी की रिसेप्शन की तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। बुमराह और संजना की शादी का रिसेप्शन गोवा में ही संपन्न हुआ। 

prime article banner

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ की रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की और अपने फैंस व दोस्तों को उनके प्यार व बधाई के लिए धन्यवाद कहा। बुमराह ने लिखा कि, पिछले कुछ दिन मेरी जिंदगी के बहुत ही शानदार दिन रहे। हम आपका प्यार और बधाई के लिए धन्यवाद अदा करते हैं जो हमें आपसे मिला। 

 

View this post on Instagram

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने अपनी और संजना की शादी की खबर लोगों तक 15 मार्च को सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके पहुंचाई थी। बुमराह ने अपनी शादी के लिए इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया था और उन्होंने टी20 व वनडे सीरीज में खेलने का फैसला नहीं किया था। 27 साल के जसप्रीत बुमराह ने भारत के लिए अब तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 50 टी20 मैच खेले हैं। 

बुमराह अब शादी के बाद आइपीएल में ही खेलते नजर आएंगे। वो आइपीएल के 14 वें सीजन के लिए अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ मार्च के अंत में जुड़ेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि, बुमराह टीम के कैंप के साथ 26 से 28 मार्च के बीच जुड़ेंगे। इस बार मुंबई इंडियंस को 9 अप्रैल को अपना पहला मुकाबला विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलना है। मुंबई की टीम अब तक रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 बार आइपीएल खिताब जीत चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.