Move to Jagran APP

मुरली विजय के साथ डिनर डेट पर जाने को राजी हुईं खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर

Alice Parry on Murli Vijay Dinner Date मुरली विजय ने कुछ दिन पहले एलिस पैरी के साथ डिनर डेट पर जाने की बात कही थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 09:22 PM (IST)
मुरली विजय के साथ डिनर डेट पर जाने को राजी हुईं खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मुरली विजय ने कुछ दिन पहले अपनी आइपीएल टीम सीएसके के इंस्टाग्राम लाइव चैट पर कहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी एलिस पैरी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि वो काफी खूबसूरत हैं और वो उनके साथ डिनर पर जाना पसंद करेंगे। अब एलिस पैरी ने इसका जवाब दिया है। 

loksabha election banner

दरअसल हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स इंडिया ने एलिस पैरी का इंटरव्यू किया और उसमें पूछा गया कि वो मुरली विजय के इस ऑफर के बारे में क्या सोचती हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद है कि मुरली विजय बिल का भुगतान कर सकते हैं। यही नहीं अपनी तारीफ मुरली विजय के मुंह से सुनकर वो काफी खुश भी हुईं। हालांकि ये सारी बातें हंसी-मजाक के दौरान ही हुई थी। 

An off-field conversation between @EllysePerry and @PathakRidhima filled with some googly questions 😮, out of the park answers🤩, well-judged tackles 😎 and rapid 🔥 right on the 💸#SonyTenPitStop #CricketWithoutBoundaries #CricketAustralia #Australia #SonySports @CricketAus pic.twitter.com/V6Weqj2QET

आपको बता दें कि मुरली विजय ने सीएसके के इंस्टा चैट में काफी सारी बातें की थी और उन्होंने कहा था कि वीरेंद्र सहवाग उनके फेवरेट बल्लेबाजी पार्टनर हैं। उन्होंने कहा था कि जब सहवाग दूसरे एंड पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो रन अपनेआप ही बनने लग जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने गौतम गंभीर और वसीम जाफर को भी अपना फेवरेट बल्लेबाजी पार्टनर बताया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वो इन तीनों खिलाड़ियों को फॉलो करते हैं। 

वहीं मुरली विजय ने से दो ऐसे क्रिकेटर्स का नाम पूछा गया था जिनके साथ वो डेट पर जाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा था कि दो में से एक शिखर धवन हैं क्योंकि वो काफी हंसाते हैं। उन्होंने कहा था कि धवन काफी मस्ती करते हैं जिसकी वजह से उन्हें उनका साथ पसंद है। वहीं एलिस पैरी की खूबसूरती की वजह से वो उन्हें काफी पसंद करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.