नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली आगामी सीरीज को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहा मतभेद अब खुलकर सामने आ गया है। ओपनर तमीम इकबाल के हटने के बाद अब कप्तान शाकिब अल हसन के भी टी20 सीरीज से नाम वापस लेने की खबर है।

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 नवंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होना है। ऐसा जानकारी है कि बांग्लादेश की टीम इस सीरीज में बिना नियमित कप्तान शाकिब अल हसन के ही खेलने उतर सकती है। जानकारी के मुताबिक शाकिब टी20 सीरीज से अपना नाम वापस ले सकते हैं। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान मंगलवार को किया जाना है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक टी20 कप्तान शाकिब ने पिछले चार दिन में सिर्फ एक नेट सेशन में भाग लिया है। भारत दौरे पर रवाना होने से पहले बांग्लादेश का क्रिकेट कैंप लगाया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अकरम खान ने सोमवार को बताया था कि भारत दौरे पर जाने वाली टी20 टीम की घोषणा मंगलवार को की जाएगी। वहीं टेस्ट टीम का चयन बाद में किया जाएगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। इसके ठीक बाद दोनों देश दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने सामने होंगे। यह मैच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेले जाएंगे।  

गौरतलब है बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने पहले ही ऐसी आशंका जताई है कि भारत दौरे से कुछ और बांग्लादेशी खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकते हैं। शाकिब वैसे भी इस वक्त बोर्ड की नजरों में हैं। उन्होंने हाल ही में एक टेलीकॉम कंपनी से करार किया है जिसकी वजह से उनके जवाब मांगा गया है। यह कंपनी टीम के स्पॉन्सर की विरोधी है और शाकिब का करार सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन है। 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस