एंटिगुआ, आइएएनएस। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ मां के निधन के बावजूद शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए मैदान पर उतरे। अल्जारी की मां शेरॉन का शनिवार सुबह निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से बीमार थीं। टीम के साथी खिलाडि़यों ने अल्जारी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

मैच के तीसरे दिन दोनों टीमों के खिलाड़ी बाजू पर काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे। वेस्टइंडीज टीम के मैनेजर रॉल लुइस ने कहा कि युवा तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की मां शेरॉन जोसेफ की सूचना पाकर हम बहुत दुखी हुए। वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं। हम यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि ये समय अल्जारी और उनके परिवार के लिए मुश्किल भरा है। उम्मीद करते हैं कि वो जल्द से जल्द इससे उबर जाएंगे। हम सभी की संवदेना उनके और उनके परिवार के साथ है।

तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले अल्जारी विंडीज टीम के हर्डल में मौजूद थे। टीम प्रबंधन ने उनके बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने की पुष्टि की। मैच के तीसरे दिन मेजबान वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 306 रनों पर पवेलियन लौट गई थी। वेस्टइंडीज के लिए डेरेन ब्रावो ने 50 रनों की पारी खेली। इसी के साथ वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 119 रनों की अहम बढ़त ली।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप