Move to Jagran APP

IND vs BAN T20 WC: केएल राहुल के फ्लिक शॉट पर कोहली के मुंह से निकला Wow, वीडियो हो रहा वायरल

केएल राहुल बल्लेबाजी के दौरान शुरू में थोड़े से संघर्ष करते नजर आए। कप्तान रोहित शर्मा के जल्द आउट होने पर राहुल ने आक्रामक रुख अपना लिया। उन्होंने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की।

By Umesh KumarEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2022 04:47 PM (IST)Updated: Wed, 02 Nov 2022 04:47 PM (IST)
IND vs BAN T20 WC: केएल राहुल के फ्लिक शॉट पर कोहली के मुंह से निकला Wow, वीडियो हो रहा वायरल
केएल राहुल के शॉट पर विराट कोहली का रिएक्शन। फोटो ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में पहले तीन मैचों में संघर्ष करने के बाद केएल राहुल ने बुधवार को एडिलेड ओवल में बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 12 मुकाबले में हाफ सेंचुरी लगाई। इस दौरान केएल राहुल ने कुछ क्रिकेटिंग शॉट भी खेले। जिससे विराट कोहली भी प्रभावित हुए।

loksabha election banner

केएल राहुल बल्लेबाजी के दौरान शुरू में थोड़े से संघर्ष करते नजर आए। कप्तान रोहित शर्मा के जल्द आउट होने पर राहुल ने आक्रामक रुख अपना लिया। उन्होंने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की। राहुल ने 156.3 के स्ट्राइक रेट से 32 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हो गए। केएल राहुल ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और चार छक्के मारे।

केएल राहुल और विराट कोहली लगाई हाफ सेंचुरी

चार छक्को में एक अचंभित करने वाला भी शॉट शामिल है, जिस पर कोहली अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए। दरअसल, एक गेंद पर राहुल ने अपना ट्रेडमार्क फ़्लिक शॉट खेला, जो न केवल अच्छी तरह से बल्ले पर आया, बल्कि गेंद स्टैंड में जा गिरी। इस शानदार शॉट ने विराट को अचंभित कर दिया और विराट कोहली के मुंह से “Wow” निकल पड़ा।

भारत ने दिया है 185 रन का लक्ष्य

राहुल के आउट होने के बाद विराट कोहली ने टी20 विश्व कप में अपनी तीसरी हाफ सेंचुरी पूरी की। वहीं सूर्यकुमार ने 16 गेंद पर 30 रन की तेज पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाए और बांग्लादेश को जीत के लिए 185 रनों का लक्ष्य दिया।

यह भी पढ़ें- ICC T20 Ranking: ICC टी20I के नए किंग बने Suryakumar Yadav, पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान से निकले आगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.