नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के दो बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच की अनबन की खबरें तो आती ही रहती है। आइसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत से पहले भारतीय टीम बुधवार को दूसरे वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करने उतरे रोहित की नियमित कप्तान विराट के कारण फजीहत हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट को लेकर भड़ास निकाली और उनको ट्रोल करने की कोशिश की।

भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरी तो कप्तानी का जिम्मा रोहित के हाथ में था। टास करने के लिए आरोन फिंच के साथ वह पहुंचे और टीम पर बात की। टास जीतकर आस्ट्रेलिया के कप्तान ने बल्लेबाजी चुनी। रोहित ने यहां बताया कि उनकी टीम के तीन बड़े खिलाड़ियों को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। उन्होंने कहा कोहली, बुमराह और शमी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। कमाल की बात यह रही जब फील्डिंग करने टीम उतरी तो रोहित के ठीक पीछे मैदान पर बाकी खिलाड़ियों के साथ विराट भी पहुंच गए।

विराट की वजह से रोहित की फजीहत

टास के वक्त रोहित ने साफ तौर पर कहा था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबल में विराट को आराम दिया गया है। बतौर कप्तान टास के वक्त जो भी रोहित ने कहा, वह टीम मीटिंग में हुए फैसले के बाद ही कहा होगा। इसका मतलब साफ है कि विराट को इस मैच में नहीं खेलना था। सबके सामने रोहित ने घोषणा कर दी की विराट आराम करेंगे लेकिन सबके साथ पीछे पीछे फील्डिंग के लिए आकर उन्होंने रोहित की फजीहत कराई।

एक यूजर ने इस बात की तरफ सबका ध्यान दिलाया और चुटकी लेते हुए लिखा, रोहित ने टास के वक्त कहा था विराट को आराम दिया गया है। ये देखिए विराट ने गेंदबाजी की, फील्डिंग की और अब वह कप्तानी भी कर रहे हैं।

इस इंसान को आराम दिया गया था लेकिन बालिंग भी कर रहा हूं, फील्डिंग भी कर रहा हूं। इनके समर्पण की तो तारीफ करनी होगी।  

Edited By: Viplove Kumar