Move to Jagran APP

KWK controversy: लोकपाल के सामने पेश हुए पांड्या, इस दिन केएल राहुल की होगी पेशी

KWK controversy भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मंगलवार को बीसीसीआइ) के लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए। इसी विवाद में लोकेश राहुल बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:20 AM (IST)
KWK controversy: लोकपाल के सामने पेश हुए पांड्या, इस दिन केएल राहुल की होगी पेशी
KWK controversy: लोकपाल के सामने पेश हुए पांड्या, इस दिन केएल राहुल की होगी पेशी

नई दिल्ली, जेएनएन।  टीवी चैट शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने पर घिरे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए। इसी विवाद में पांड्या के साथ फंसे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL RAHUL) बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे। गौरतलब है कि सोमवार एक अप्रैल को लोकपाल ने दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा था। जस्टिस जैन ने कहा था कि मेरा दोनों खिलाड़ियों का पक्ष जानना जरूरी है। 

loksabha election banner

चयन  से पहले रिपोर्ट आने की उम्मीद

पांड्या इस समय आइपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए और राहुल किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेल रहे हैं। बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि लोकपाल इस मुद्दे पर प्रशासकों की समिति (सीओए) को विश्व कप (ICC WORLD CUP 2019) टीम चयन के लिए होने वाली चयनकर्ताओं की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट दे देंगे।

मामले में कोई समय सीमा नहीं

अधिकारी ने कहा कि इस मामले में हालांकि ऐसी कोई समय सीमा नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि लोकपाल मुंबई में सोमवार को होने वाली चयन समिति की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट सीओए के सामने दाखिल कर देंगे। कोई भी किसी के दिमाग को नहीं पढ़ सकता है, लेकिन सजा गुनाह से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। देखते हैं कि लोकपाल की रिपोर्ट इन दोनों के बारे में क्या कहती है।

ये था विवाद

बता दें कि पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी लगाया गया था। दोनों खिलाड़ियों को इस विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया गया था। इसके बाद दोनों खिलाडि़यों ने इस मुद्दे पर सार्वजनिक माफी मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.