Move to Jagran APP

Pak vs Eng: अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए शोएब मलिक, इंग्लैंड टीम ने उड़ा दिया मजाक

Pak vs Eng शोएब मलिक ने अच्छी पारी खेली लेकिन वो जिस तरह से आउट हुए वो हैरान करने वाला था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 12:48 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 12:48 PM (IST)
Pak vs Eng: अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए शोएब मलिक, इंग्लैंड टीम ने उड़ा दिया मजाक
Pak vs Eng: अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए शोएब मलिक, इंग्लैंड टीम ने उड़ा दिया मजाक

नई दिल्ली, जेएनएन। Pak vs Eng इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। इस वनडे सीरीज के दौरान पहली बार चौथे मैच में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया। इस मुकाबले में शोएब को बल्लेबाजी करने का मौका मिला और उन्होंने 26 गेंदों पर 41 रन की पारी खेली। शोएब ने आखिर में अपनी टीम के लिए अहम पारी खेली और स्कोर को 300 के पार पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। हालांकि इतनी अच्छी पारी खेलने के बाद शोएब ने जिस अंदाज में अपना विकेट गंवाया उससे वो हंसी के पात्र बन गए। 

loksabha election banner

पहली पारी के 47वें ओवर में शोएब मलिक ने अपना विकेट गंवा दिया। ये ओवर मार्क वुड फेंक रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर शोएब बड़े ही नाटकीय अंदाज में अपना विकेट दे बैठे और वो हिट विकेट आउट हो गए। शोएब जिस तरह से आउट हुए उसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मैदान पर मौजूद तमाम इंग्लिश खिलाडि़यों ने उनका मजाक बना दिया। दरअसल इस ओवर की चौथी गेंद पर जो कि एक स्लोअर थी, उन्होंने उसे कट मारने का प्रयास किया। इस शॉट को खेलने के चक्कर में उन्होंने अपना बल्ला तीनों स्टंप पर दे मारा और इसके साथ ही उनकी पारी का अंत हो गया। इस शॉट को खेलते वक्त शोएब शायद ये भूल गए कि वो क्रीज के काफी पीछे खड़े हैं और जब उन्होंने वुड की गेंद को कट करने की कोशिश की तो उनका बल्ला गेंद पर लगने की जगह सीधे विकेट पर जाकर लग गई। इसके बाद उन्हें अंपायर ने आउट करार दिया।

गौरतलब है कि पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे मैच में पाकिस्तान को तीन विकेट से हार मिली और इस वक्त इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है। दोनों देशों के बीच पहला मैच बारिश की वजह से नहीं खेला गया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.