नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी मतभेद हैं और मामला कोर्ट तक पहुंचा हुआ है। यही नहीं शमी फिलहाल अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। शमी की बेटी आयरा (Aaira Shami) भी उनकी पत्नी के साथ ही रह रही है।

मोहम्मद शमी अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और वो अपनी नन्हीं परी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शमी ने अब अपनी बेटी का एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। शमी ने आयरा का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। 

शमी ने अपनी बेटी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि मेरी डॉल का डांस स्किल मुझसे बहुत अच्छा है। वहीं इस वीडियो में शमी की बेटी ने बहुत ही प्यारा डांस किया है और उनका डांस स्टेप किसी प्रोफेशनल डांसर के कम नहीं लग रहा है। शमी की बेटी जिस जिस गाने पर डांस कर रही है उस भोजपुरी गाने के बोल हैं 'शॉपिंग करा दे या पिज्जा खिला दे '। वहीं शमी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ डांस सीखना चाहिए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My doll. Has much better dances skills than her father.💃#dance #futurestar #india.

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में शमी और उनकी पत्नी के बीच के मतभेद सार्वजनिक हो गए थे और मामला कोर्ट तक पहुंच गया। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हसीन का ये भी कहना था कि शमी का अफेयर भी है।

इसके अलावा उन्होंने शमी पर फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था जिसके बाद बीसीसीआइ ने इसकी जांच भी कराई थी। जांच में शमी बेदाग निकले और वो इस वक्त टीम इंडिया का हिस्सा हैं। शमी फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं वहीं उन्होंने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप