Move to Jagran APP

Ind vs NZ: सूर्यकुमार यादव ही नहीं संजू सैमसन भी दूसरे वनडे में ग्राउंड स्टाफ की कुछ ऐसे मदद करते आए नजर

Ind vs NZ 2nd ODI संजू सैमसन ना सिर्फ एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं और ये बात उन्होंने साबित भी की। दूसरे वनडे मैच के दौरान संजू ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए नजर आए कि मैच जल्दी शुरू हो।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 05:52 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 08:07 PM (IST)
Ind vs NZ: सूर्यकुमार यादव ही नहीं संजू सैमसन भी दूसरे वनडे में ग्राउंड स्टाफ की कुछ ऐसे मदद करते आए नजर
संजू सैमसन मैदान पर ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका और इसे बीच में ही रद करना पड़ा। हालांकि भारतीय टीम को कुछ ओवर्स बल्लेबाजी करने का मौका मिला, लेकिन लगातार हो रही बारिश की वजह से मैच को रद कर दिया गया। इस मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया था, लेकिन दूसरे मैच के दौरान उन्होंने मैदान पर जो काम किया सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

loksabha election banner

संजू सैमसन बेशक दूसरे वनडे के लिए भारतीय अंतिम ग्यारह का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वो बारिश के कारण मैच बाधित होने पर सेडन पार्क में ग्राउंड स्टाफ की मदद करते देखे गए।हैमिल्टन के ग्राउंड स्टाफ बारिश के ब्रेक के बाद खेल को फिर से शुरू करने के लिए अथक प्रयास कर रहे थे और तभी संजू सैमसन उनकी मदद करने के लिए आगे आए और इसका वीडियो राजस्थान रायल्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा किया।

यही नहीं भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए नजर आए और उनके साथ उन्होंने बातचीत भी की। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ग्राउंड स्टाफ को सूर्यकुमार यादव से कुछ सहायता मिली। 

आपको बता दें कि दूसरे वनडे मैच में टास बारिश की वजह से थोड़ा लेट हुआ था, लेकिन मैच समय पर शुरू हो गया और फिर 4.5 ओवर का खेल होने के बाद बारिश शुरू हो गई। इसके काफी देर के बाद बारिश रुकी और खेल को 29-29 ओवर का कर दिया गया था, लेकिन टीम इंडिया 12.5 ओवर ही खेल पाई थी कि बारिश फिर से शुरू हो गई और मैच को रद करना पड़ा। भारतीय टीम ने 12.5 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बनाए थे। इसमें कप्तान धवन 3 रन बनाकर आउट हो गए थे जबकि शुभमन गिल 42 गेंदों प 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि सूर्यकुमार यादव तेज गति से रन बना रहे थे और 25 गेंदों पर उन्होंने 3 छक्के व 2 चौकों की मदद से नाबाद 34 रन की पारी खेली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.