नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्रा चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प्रोफाइल में अपना सरनेम बदल दिया। पहले वो अपना नाम धनश्री वर्मा चहल लिखा करती थीं, लेकिन अब उन्होंने इसमें से चहल हटा दिया है। वहीं दूसरी तरफ चहल ने भी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा था- न्यू लाइफ लोडिंग। इसके बाद कयास ये लगाया जाने लगा कि शायद उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। 

इस खबर के सामने आने के बाद युजवेंद्रा चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि आप सबसे निवेदन ये है कि हमारे रिश्तो को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर भरोसा ना करें। 

वहीं इस मामले पर युजवेंद्रा सिंह चहल के पिता केके चहल से दैनिक जागरण ने बात की को उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये सारी बातें अफवाह है और उन दोनों के बीच का रिश्ता काफी अच्छा है और ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि युजवेंद्रा चहल ने धनश्री वर्मा के साथ दिसंबर 2020 में शादी की थी। धनश्री वर्मा पेशे के कोरियोग्राफर हैं और वो अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने डांस स्टेप्स फैंस के लिए सेयर करती रहती हैं। 

वहीं युजवेंद्रा सिंह चहल की बात करें तो आइपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद से वो लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं और एशिया कप 2022 में वो भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। चहल ने भारत के लिए अब तक 67 वनडे मैचों में 118 विकेट लिए हैं तो वहीं 62 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 79 विकेट अपने नाम किए हैं। चहल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और तीन मैचों में कुल 7 विकेट लिए थे। धवन की कप्तानी में इस सीरीज में टीम इंडिया को 3-0 से जीत मिली थी। 

Edited By: Sanjay Savern