मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC world cup 2019 इंग्लैंड में शुरू होने वाले विश्व कप में टीम इंडिया का कौन बल्लेबाज चौथे नंबर पर खेलेगा ये अभी तक एक सवाल बना हुआ है हालांकि इस क्रम के लिए विजय शंकर का टीम में चुनाव हुआ है। वैसे टीम के पास अन्य विकल्प भी हैं या शंकर ही हर मैच में इस क्रम पर खेलेंगे इसके बारे में टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने खुलासा किया। 

शिखर धवन ने कहा कि विश्व कप में होने वाले मैचों में टीम इंडिया के लिए चौथे नंबर पर कौन खेलेगा इसका फैसला टीम के कप्तान व कोच करेंगे। आपको बता दें कि टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर ही इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे हालांकि टीम के पास अन्य विकल्प भी है। धवन ने कहा कि इस पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए क्योंकि टीम के पास विजय शंकर हैं और लोकेश राहुल भी हैं। कप्तान और कोच इस पर विचार करेंगे और हम उनके मुताबिक चलेंगे। यानी धवन के बात से ये बात तो तय है कि अब भी नंबर चार को लेकर ये साफ नहीं है कि विजय या फिर लोकेश राहुल। 

इस विश्व कप के लिए चुने गए 15 सदस्यीय टीम में शामिल धवन वर्ष 2013 और 2017 में इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी खेल चुके हैं। उनके मुताबिक भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड में खेल चुके हैं और उनका अनुभव टीम के काम आएगा। पहले खेलने का फायदा खिलाड़ियों को मिलेगा और वो यहां कि स्थिति से पूरी तरह से वाकिफ हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप