Move to Jagran APP

मुंबई टीम को रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को क्यों देना चाहिए आराम, वीरेंद्र सहवाग ने बताया कारण

वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि मुंबई की टीम प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है इसलिए उन्हें अपने सीनियर खिलाड़ियों जैसे रोहित शर्मा व जसप्रीत बुमराह को आराम देना चाहिए। सहवाग ने इसके पीछे का भी कारण बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 06 May 2022 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 06 May 2022 02:14 PM (IST)
मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (फोटो आइपीएल)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2022 में मुंबई की टीम का प्रदर्शन काफी निराश करने वाला रहा और ये टीम अब प्लेआफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है। मुंबई टीम के इस खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई टीम को एक अहम सलाह दी। सहवाग का मानना है कि मुंबई की टीम प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है इसलिए उन्हें अपने सीनियर खिलाड़ियों जैसे रोहित शर्मा व जसप्रीत बुमराह को आराम देना चाहिए। सहवाग ने इन खिलाड़ियों को आराम देने की बात क्यों कही इसका भी उन्होंने खुलासा किया। 

loksabha election banner

सहवाग ने कहा कि अब मुंबई की टीम को अगले सीजन की तैयारियों पर ध्यान देना चाहिए और इसी वजह से उन्हें सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहिए। सहवाग ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने का यही सही मौका है। वो नए खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं जिससे कि उन्हें पता चले कि किस खिलाड़ी को रिटेन किया जाए और किसे रिलीज करना चाहिए। जब टीम में कोई बड़ा नाम नहीं होता है तो नए खिलाड़ी भी हीरो बन जाते हैं। कई बार चीजें आपको मुताबिक नहीं होती है तो ज्यादा से ज्यादा आप एक मैच हारेंगे। 

आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने अब तक 9 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 8 मैचों में हार मिली है जबकि सिर्फ एक मैच में राजस्थान रायल्स के खिलाफ ही जीत मिली थी। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा के प्रदर्शन की बात करें तो वो भी जरा निराश करने वाला ही रहा है और उन्होंने 9 मैचों में सिर्फ 155 रन बनाए हैं जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 9 मैचों में 5 सफलता अर्जित की है और पिछले 5 मैचों में उन्हें सिर्फ दो विकेट मिले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.