नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट गंवा दिया था और अब उसे 2 सितंबर से ओवल में चौथा टेस्ट मैच खेलना है। तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का जैसा प्रदर्शन रहा था उसके बाद इस टीम पर वापसी करने का भारी दवाब है। हालांकि कप्तान कोहली कह चुके हैं कि, पिच की कंडीशन को देखते हुए जरूरी बदलाव किए जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारत को सलाह दी है कि, किस कांबिनेशन के साथ मैदान पर उतरकर वो मेजबान टीम को परेशानी में ला सकते हैं। 

नासिर हुसैन ने कहा कि, भारतीय टीम को अगले टेस्ट मैच में आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहिए। इसके पीछे की वजह बताते हुए हुसैन ने कहा कि, टीम इंडिया में आफ स्पिनर के तौर पर आर अश्विन हैं जो वर्ल्ड रैंकिंग में दूसरे नंबर पर हैं। यही नहीं निचले क्रम पर टेस्ट में उनकी बल्लेबाजी शानदार रही है और उनके नाम पर पांच शतक दर्ज हैं। इंग्लैंड में इस वक्त पांच बल्लेबाज बाएं हाथ के हैं और इस वजह से उन्हें द ओवल में खेलना चाहिए। उन्होने ये भी कहा कि, अश्विन को हेडिंग्ले में मौका मिलना चाहिए था। 

इसके अलावा नासिर हुसैन ने कहा कि, चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया को टाप छह में एक बल्लेबाज को और शामिल करना चाहिए साथ ही रिषभ पंत को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि, आर अश्विन को टीम में एक तेज गेंदबाज की जगह शामिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि तीसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी के दौरान संघर्ष कर रहे इशांत शर्मा की जगह उन्हें मौका मिल सकता है साथ ही अगर रवींद्र जडेजा चोट से उबर जाते हैं तो टीम को ज्यादा संतुलित करने के उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। 

Edited By: Sanjay Savern