Move to Jagran APP

Virender Sehwag को शतक जमाने वाले Shubman Gill पर आया गुस्‍सा, ऐसी गलती करने पर जमकर निकाली भड़ास

गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शानदार शतक जड़ा। अब इस बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल तूफानी पारी के बाद एक बयान दिया है। सहवाग ने अपना विकेट जल्द गंवाने के चलते गिल की आलोचना की। गिल ने इंदौर में बारतीय पारी की एक मजबूत नींव रखी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Mon, 25 Sep 2023 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2023 12:18 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल तूफानी पारी पर बड़ा बयान दिया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्कSehwag on Shubman gill hundred: गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शानदार शतक जड़ा। अब इस बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल तूफानी पारी के बाद उनकी जमकर आलोचना की है।

loksabha election banner

सहवाग का बयान-

सहवाग ने एक खेल वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि "वह (गिल) पिछली बार चूक गए थे, लेकिन इस बार उन्होंने अपना शतक लगाना सुनिश्चित किया, लेकिन मैं फिर भी कहूंगा कि वे अभी जिस फॉर्म में हैं उन्हें 160 या 180 रन बनाने चाहिए थे। वह भी सिर्फ 25 साल के हैं। अगर उन्होंने आज 200 रन बनाए होते तो वह थकते भी नहीं और फील्डिंग भी कर सकते थे। 30 साल की उम्र में, उन्हें यह मुश्किल लगने लगेगा क्योंकि वह इतने युवा नहीं होंगे। इसलिए अभी बड़े स्कोर करना बेहतर है।"

दोहरा शतक जड़ सकते थे गिल- 

सहवाग ने अपना विकेट जल्द गंवाने के चलते भी गिल की आलोचना की। सहवाग ने कहा कि "जब आप फॉर्म में हों और रन बना रहे हों तो अपना विकेट मत गंवाए। जब गिल आउट हुए तब 18 ओवर और बचे हुए थे। अगर वह 9-10 ओवर और खेल लेते तो अपना दोहरा दोहरा शतक पूरा कर सकते थे। रोहित शर्मा ने तीन दोहरे शतक लगाए हैं।  आज गिल के पास अवसर था। इस स्थान पर सहवाग नाम के खिलाड़ी ने 200 रन बनाए हैं, क्योंकि यह उस तरह का मैदान है।

ये भी पढ़ें- अर्धशतक ऐसा की टेंशन में आया ऑस्ट्रेलियाई खेमा, ODI और T20 में रचा इतिहास, "हिटमैन" के क्लब में मिली एंट्री

गिल की पारी-

बता दें कि गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में 97 गेंदों में 104 रनों की अहम पारी खेली और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 200 रन की साझेदारी की, जो किसी भी भारतीय जोड़ी द्वारा दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.