Move to Jagran APP

विराट कोहली ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह, बोले मैच के इस मोड़ पर हुई गलती

अब इस सीरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच दोनों टीमों के बीच 17 जुलाई को लीड्स मैदान पर खेला जाएगा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 06:38 PM (IST)
विराट कोहली ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह, बोले मैच के इस मोड़ पर हुई गलती

लंदन, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 86 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही तीन मैचों की इस वनडे सीरीज़ में इंग्लैंड ने 1-1 की बराबरी कर ली है। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत की हार की वजह बताते हुए कहा कि दूसरे वनडे मैच में उनकी टीम के लिए तीन ओवरों में तीन विकेट खोना नुकसानदायक रहा। कोहली ने कहा कि यह तीन विकेट खोने के कारण ही उनकी टीम कमजोर पड़ गई।

loksabha election banner

इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 322 रन बना दिए। इंग्लैंड की ओर से जो रूट की शानदार शतकीय पारी खेली। 323 रनों की विशाल चुनौती का पीछा करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में 236 रन पर ऑलआउट होकर 86 रन से यह मुकाबला हार गई। इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। अब इस सीरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच दोनों टीमों के बीच 17 जुलाई को लीड्स मैदान पर खेला जाएगा।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

कोहली ने कहा, 'हमने काफी अच्छी शुरुआत की थी। पिच भी अच्छी थी, लेकिन यह तब धीमी पड़ गई जब हमने तीन ओवरों में अपने तीन विकेट गिरा दिए। इसी स्थिति में हमारी टीम कमजोर पड़ गई। गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। वे अपने खेल पर अडिग रहे'।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.