Move to Jagran APP

विराट कोहली ने तोड़ा केविन पीटरसन का दिल, किसी और को बताया अपना फेवरेट कमेंटेटर

Virat Kohli breaks Kevin Pietersen heart विराट ने केविन पीटरसन को अपने जवाब से निराश कर दिया और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी को अपने फेवरेट कमेंटेटर बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 03:18 PM (IST)
विराट कोहली ने तोड़ा केविन पीटरसन का दिल, किसी और को बताया अपना फेवरेट कमेंटेटर
विराट कोहली ने तोड़ा केविन पीटरसन का दिल, किसी और को बताया अपना फेवरेट कमेंटेटर

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू किया था। दोनोँ के बीच जो बातचीत हुई वो काफी मजेदार थी और इससे कई ऩई बातें सामने आईँ। इस दौरान पीटरसन ने 31 साल के विराट से उनके करियर, निजी जिंदगी, पसंद ना पसंद के अलावा और भी कई अन्य बातों के बारे में बात की। इन सबके बीच पीटरसन ने विराट से ये भी पूछ लिया कि उनका फेवरेट कमेंटेटर कौन है। इसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया उससे पीटरसन का दिल टूट गया। 

loksabha election banner

हालांकि विराट से इस सवाल को पूछने के बाद केविन पीटरसन ने ये भी कहा कि वो इस सवाल का जवाब काफी सावधानी के साथ दें। उनकी इस सवाल पर विराट ने एक छोटा सा विराम लिया और कहा कि उनके फेवरेट कमेंटेटर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन हैं। हालांकि विराट ने इस सवाल का जवाब थोड़े नाटकीय अंदाज में दिया। उन्होंने कहा कि मेरे पसंदीदा कमेंटेटर......ये मेरे लिए काफी आसान है। वो आप नहीं हैं, कम ऑन। मेरे फेवरटे कमेंटेटर.....नासिर हुसैन हैं। 

विराट कोहली से जवाब सुनने के बाद पीटरसन ने कहा कि मैं इससे काफी खुश हूं क्योंकि आपने इसमें वक्त लिया। हालांकि पीटरसन ने कहा कि आपने इसके लिए काफी वक्त लिया। धन्यवाद आपका। यह ठीक है बिल्कुल सही। आपको बता दें कि पीटरसन और विराट कोहली आरसीबी के लिए एक साथ खेल चुके हैं और पीटरसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री करने लगे। एक कमेंटेटर के तौर पर उनकी बहुत अच्ची साख है और वो आइपीएल में भी कमेंट्री करते हैं। 

इन दिनों कोविड 19 महामारी की वजह से कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। पीटरसन भी इन दिनों इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल क्रिकेट फैंस से जुड़े रहने के लिए कर रहे हैं और इस कड़ी में वो कई खिलाड़ियों का इंटरव्यू भी कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.