नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू किया था। दोनोँ के बीच जो बातचीत हुई वो काफी मजेदार थी और इससे कई ऩई बातें सामने आईँ। इस दौरान पीटरसन ने 31 साल के विराट से उनके करियर, निजी जिंदगी, पसंद ना पसंद के अलावा और भी कई अन्य बातों के बारे में बात की। इन सबके बीच पीटरसन ने विराट से ये भी पूछ लिया कि उनका फेवरेट कमेंटेटर कौन है। इसके बाद उन्होंने जो जवाब दिया उससे पीटरसन का दिल टूट गया। 

हालांकि विराट से इस सवाल को पूछने के बाद केविन पीटरसन ने ये भी कहा कि वो इस सवाल का जवाब काफी सावधानी के साथ दें। उनकी इस सवाल पर विराट ने एक छोटा सा विराम लिया और कहा कि उनके फेवरेट कमेंटेटर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन हैं। हालांकि विराट ने इस सवाल का जवाब थोड़े नाटकीय अंदाज में दिया। उन्होंने कहा कि मेरे पसंदीदा कमेंटेटर......ये मेरे लिए काफी आसान है। वो आप नहीं हैं, कम ऑन। मेरे फेवरटे कमेंटेटर.....नासिर हुसैन हैं। 

विराट कोहली से जवाब सुनने के बाद पीटरसन ने कहा कि मैं इससे काफी खुश हूं क्योंकि आपने इसमें वक्त लिया। हालांकि पीटरसन ने कहा कि आपने इसके लिए काफी वक्त लिया। धन्यवाद आपका। यह ठीक है बिल्कुल सही। आपको बता दें कि पीटरसन और विराट कोहली आरसीबी के लिए एक साथ खेल चुके हैं और पीटरसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री करने लगे। एक कमेंटेटर के तौर पर उनकी बहुत अच्ची साख है और वो आइपीएल में भी कमेंट्री करते हैं। 

इन दिनों कोविड 19 महामारी की वजह से कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। पीटरसन भी इन दिनों इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल क्रिकेट फैंस से जुड़े रहने के लिए कर रहे हैं और इस कड़ी में वो कई खिलाड़ियों का इंटरव्यू भी कर रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस