Move to Jagran APP

IND vs NZ: कीवी कप्‍तान टॉम लैथम ने अपने टॉप ऑर्डर पर जमकर निकाली भड़ास, टीम इंडिया के लिए कही बड़ी बात

Tom Latham Statement न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान टॉम लैथम ने भारत के हाथों दूसरे वनडे में मिली करारी शिकस्‍त के लिए अपने टॉप ऑर्डर पर भड़ास निकाली है। टॉम लैथम ने साथ ही कहा कि भारत ने जो कुछ भी किया वो कारगर साबित हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Sat, 21 Jan 2023 08:51 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 08:51 PM (IST)
IND vs NZ: कीवी कप्‍तान टॉम लैथम ने अपने टॉप ऑर्डर पर जमकर निकाली भड़ास, टीम इंडिया के लिए कही बड़ी बात
Tom Latham: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान टॉम लैथम ने बताई हार की वजह

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) के कप्‍तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने शनिवार को भारत (India Cricket team) के हाथों दूसरे वनडे में मिली करारी शिकस्‍त के लिए अपनी टीम के टॉप ऑर्डर को दोषी ठहराया है। लैथम ने साथ ही कहा कि भारतीय टीम ने जो किया, वो सभी कारगर साबित हुआ। बता दें कि रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम में न्‍यूजीलैंड को भारत के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी।

loksabha election banner

टॉम लैथम ने मैच के बाद कहा कि भारत ने जो भी प्रयास किया, वो सफल रहा जबकि न्‍यूजीलैंड का एक भी प्रयास सफल नहीं हुआ। लैथम ने कहा, 'हमारे टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाजों का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं था। भारतीय गेंदबाजों ने सही क्षेत्र में गेंदें डाली और यह उनमें से एक दिन था, जहां हमने जो भी कोशिश की, वो नाकाम रही। वहीं भारत ने जो प्रयास किए, वो सफल रहे।'

लैथम ने कहा कि उनकी टीम के बल्‍लेबाजों ने साझेदारी नहीं की, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। कीवी कप्‍तान ने कहा, 'पिच में असमान उछाल था। कुछ गेंदें बहुत अच्‍छा उछाल प्राप्‍त कर रही थीं तो कुछ गेंदें नीचे रह रही थीं। कई गेंदों में अच्‍छा मूवमेंट देखने को मिला। हम टॉप ऑर्डर में साझेदारी नहीं कर सके। निचले क्रम के लड़कों ने फाइट की, लेकिन यह आसान नहीं था। हमने स्थिति को अच्‍छे से नहीं समझा।'

बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के सामने न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाजों ने सरेंडर किया और पूरी टीम 34.3 ओवर में 108 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में भारत ने रोहित शर्मा (51) और शुभमन गिल (40*) की शानदार पारियों के सहारे 20.1 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। भारतीय अीम ने इस जीत के साथ ही सीरीज 2-0 से अपने नाम की। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा व अंतिम वनडे मंगलवार को इंदौर में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया ने किया कीवियों का काम तमाम, वनडे सीरीज की अपने नाम

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने न्‍यूजीलैंड पर दूसरे वनडे की जीत का श्रेय इन्‍हें दिया, बोले- 'इनमें असली शैली है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.