Move to Jagran APP

Asia Cup 2023 के फाइनल में भारत ने किया प्रवेश तो गदगद हुए कप्तान Rohit, इन्हें दिया जीत का पूरा क्रेडिट

भारतीय टीम ने श्रीलंका को 41 रन से हराकर एशिया कप 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम ने चौथे सुपर-4 मैच में जीत हासिल कर ये कारनामा कर दिखाया। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 213 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 41.3 ओवर में 172 रन पर ढेर हो गई।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 13 Sep 2023 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 07:00 AM (IST)
IND vs SL: Rohit Sharma ने श्रीलंका पर मिली जीत के बाद क्या कहा?

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma Statement After Team India Qualify For Asia Cup 2023 Final भारतीय टीम ने श्रीलंका को 41 रन से हराकर एशिया कप 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम ने चौथे सुपर-4 मैच में जीत हासिल कर ये कारनामा कर दिखाया। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 213 रन बनाए।

loksabha election banner

इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 41.3 ओवर में 172 रन पर ढेर हो गई। मैच में स्पिनर्स का बोलबाला रहा। भारतीय बल्लेबाजों की भी मेजबान स्पिनर्स ने अग्नि परीक्षा ली और वनडे इतिहास में पहली बार हुआ जब टीम के सभी विकेट विकेट स्पिनर्स ने लिए। मैच में भारतीय टीम की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्या कहा आइए जानते हैं।

IND vs SL: Rohit Sharma ने श्रीलंका पर मिली जीत के बाद क्या कहा?

दरअसल, पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि ये एक शानदार मुकाबला था और मैं इस जीत से बेहद ही खुश हूं। हम विनिंग साइड पर खड़े हैं। इस तरह की पिच पर खेलना मुश्किल होता है, लेकिन ये सबके लिए एक अच्छा टेस्ट भी रहता है, जिससे सभी को अपनी कमजोरियां पता चल सके।

हार्दिक के स्पेल पर कप्तान रोहित ने कहा कि वो काफी अच्छी लय के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। इस लक्ष्य को डिफेंड करना आसान नहीं रहा, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया जो कि जीत का सूत्र बनी।

रोहित ने कुलदीप यादव की जमकर तारीफ कि और कहा कि वह पिछले कुछ समय से शानदार लय में हैं। जब वो टीम के साथ नहीं थे तो उन्होंने काफी अभ्यास किया और अपनी गेंदबाजी पर जमकर काम किया। ये हमारे लिए एक अच्छे संदेश हैं।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma ने कोलंबो में लगाई रिकॉर्ड्स की झंडी, ODI Asia Cup में 10 बार ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.