नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले दो मुकाबले जीतकर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जीत दर्ज कर ली है। अब टीम इंडिया की नजर क्लीन स्वीप पर लगी है, लेकिन हो सकता है कि भारतीय टीम अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ खिलाड़ियों को मौका दे। अब भारतीय टीम को पिछले दो प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरना चाहिए या फिर कुछ फेर-बदल करनी चाहिए इसे लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि, तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम को एक भी बदलाव नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मैं दोबारा से टीम में बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहा हूं। आपको कुलदीप यादव को टीम में रखना चाहिए क्योंकि टी20 सीरीज में आप उन्हें मौका नहीं देंगे। इसके अलावा युजवेंद्रा चहल और दीपक चाहर को भी सभी मैच खिलाना चाहिए और उन्हें छेड़ने की जरूरत नहीं है। भुवनेश्वर कुमार टीम के उपकप्तान हैं और वो हाल ही में इंजरी से वापस लौटे हैं। हार्दिक पांड्या ने अब तक कुछ खास नहीं किया है, ना ही बल्लेबाजी और ना ही गेंदबाजी में तो आपको उनको खिलाना चाहिए। आप क्रुणाल पांड्या को क्यों नहीं मौका देंगे, उन्होंने 35 रन स्कोर किए और पहले मैच में सिर्फ 26 रन खर्च किए। मनीष पांडे ने दोनों वनडे में ठीक-ठाक बल्लेबाजी की। 

इसके बाद आकाश चोपड़ा ने कहा कि, धवन टीम के कप्तान हैं जबकि इशान किशन ने पहले मैच में अच्छी पारी खेली थी, लेकिन दूसरे मैच में वो नाकाम रहे तो वहीं पृथ्वी भी ओके रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने दोनों मैचों में अच्छी पारियां खेली हैं ऐसे में क्या बदलाव का कोई स्कोप नजर आता है क्या। भारतीय टीम को पिछली टीम के साथ ही मैदान पर उतरना चाहिए और यही सबसे अच्छा रहेगा।