Move to Jagran APP

T20 World Cup 2024 के लिए Zaheer Khan ने चुने 4 बेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज, इन दो मौजूदा स्टार्स को किया नजरअंदाज

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2024 के लिए चार भारतीय तेज गेंदबाजों का चयन किया है जिनको लेकर उन्हें लगता है कि वह आगामी टूर्नामेंट में टीम में जगह लेने के हकदार हैं। जहीर खान ने भारत के गेंदबाजी अटैक में मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) और आवेश खान (Avesh Khan) को नजरअंदाज किया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 18 Jan 2024 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 06:36 PM (IST)
Zaheer Khan ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुने 4 बेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Zaheer Khan Statement: भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2024 के लिए चार भारतीय तेज गेंदबाजों का चयन किया है, जिनको लेकर उन्हें लगता है कि वह आगामी टूर्नामेंट में टीम में जगह लेने के हकदार हैं।

loksabha election banner

हैरान कर देने वाली बात यह है कि जहीर खान ने भारत के गेंदबाजी अटैक में मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) और आवेश खान (Avesh Khan) को नजरअंदाज किया है, जिन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ हालिया T20I सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया था।

Zaheer Khan ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुने 4 बेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज

दरअसल, टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने चार गेंदबाजों का चुनाव किया है, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी को शामिल किया है। जहीर खान ने मुकेश कुमार और आवेख खान को नजरअंदाज किया है, जो हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे।

जहीर ने कहा है कि मेरे अनुसार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जगह पक्की है। इसके बाद अर्शदीप सिंह को देखा जाएगा, क्योंकि वह एक बाएं हाथ बॉलर है। वह यॉर्कर गेंद डालने में माहिर है, जिसका उन्हें फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें:8 भाई-बहन के बीच पला-बढ़ा, भूख मिटाने के लिए की सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी, फिर एक साल में पलट गई जिंदगी, दिलचस्प है Shamar Joseph की कहानी

भारत के पूर्व पेसर ने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की और उन्हें टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारत का एक्स फैक्टर बताया। उन्होंने कहा कि यकीन करता हूं कि मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह मिलेगी, क्योंकि वह फिट है और वह भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते है। ऐसे में मैंने इन चार पेसर का चयन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.