Move to Jagran APP

पूर्व पाकिस्तानी बॉलर को आई शोएब मलिक की याद, कहा- “वो होता तो हम इंडिया और जिम्बाब्वे से जीत जाते”

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज आकिब जावेद ने यह टिप्पणी एंकर द्वारा फिटनेस पर उठाए गए सवाल की। जावेद ने कहा कि वह सबसे फिट है मलिक को यंगस्टर के साथ खड़ा कर दें तो वह सबसे फिट दिखेगा।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 28 Oct 2022 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2022 05:52 PM (IST)
पूर्व पाकिस्तानी बॉलर को आई शोएब मलिक की याद, कहा- “वो होता तो हम इंडिया और जिम्बाब्वे से जीत जाते”
पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करने पर जश्न मनाते जिम्बाब्वे के खिलाड़ी। फोटो ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 विश्व में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की हार पाकिस्तानियों के गले नहीं उतर रही। पूर्व क्रिकेटर जहां टीम के कप्तान बाबर आजम को दोषी ठहरा रहे हैं, वहीं पूर्व पाक गेंदबाज टीम प्रबंधन को लेकर सवाल उठाएं हैं। मीडिल-ऑडर के खराब प्रदर्शन पर पूर्व गेंदबाज आकिब जावेद ने शोएब मलिक को याद किया।

loksabha election banner

पाकिस्तानी न्यूज चैनल GEO News को दिए एक इंटरव्यू में पूर्व गेंदबाद आकिब जावेद ने पीसीबी चयन समिति की आलोचना की। यहां तक कि दावा किया कि अगर शोएब मलिक मध्यक्रम का हिस्सा होते, तो टीम भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने दोनों मैच जीत जाती। आकिब जावेद ने कहा कि “अगर मलिक इस टीम में होता है…वो सबसे ज्यादा फिट है, और सबसे ज्यादा गेम-अवेयरनेस है। ये दोनों मैच हम जीत जाते हैं।”

खिलाड़ियों के चयन को लेकर उठ रहे सवाल

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज आकिब जावेद ने यह टिप्पणी एंकर द्वारा फिटनेस पर उठाए गए सवाल की। जावेद ने कहा कि, वह सबसे फिट है, मलिक को यंगस्टर के साथ खड़ा कर दें तो वह सबसे फिट दिखेगा। बता दें कि मलिक पिछले टी20 विश्व कप अभियान में पाकिस्तान का हिस्सा थे, लेकिन इस साल टीम में शोएब मलिक का चयन नहीं हुआ।

गौरतलब हो कि गुरुवार को पर्थ में खेले गए टी20 विश्व कप के सुपर-12 के रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया था। जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे। जब पाकिस्तान लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसने अपने सलामी बल्लेबाजों, बाबर और मोहम्मद रिजवान को जल्दी खो दिया और दबाव से नहीं निकल पाई।

लगातार विकेट खोने से पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की तरफ से शान मसूद (44 रन) को छोड़कर, मध्य क्रम में पाकिस्तान का कोई अन्य बल्लेबाज अपनी छाप छोड़ने में विफल रहा।

यह भी पढ़ें- ENG vs AUS: बारिश ने धो डाला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया मैच का रोमांच, देखें प्वाइंट्स टेबल में कौन कहां पहुंचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.