Move to Jagran APP

SRH vs RR: मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने टॉप बल्लेबाजों की तारीफ में पढ़े कसीदे, बटलर और जायसवाल ने किया कमाल

मैच खत्म होने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा इस जीत के साथ हम काफी खुश हैं। यह एक बढ़िया शुरुआत है। जब आपकी टीम में बटलर और जायसवाल जैसे बल्लेबाज हों तो आप आराम से यह सोच सकते हैं कि हमें इस तरह की शुरुआत मिलेगी।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Sun, 02 Apr 2023 08:24 PM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 08:24 PM (IST)
मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने अपने टीम के बल्लेबाजों की तारीफ की।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को राजस्थान ने 72 रन से जीत लिया। इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

loksabha election banner

राजस्थान की ओर जोस बटलर ने 22 गेंदों पर 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। यशस्वी जायसवाल ने भी 37 गेंदों पर 54 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा संजू सैमसन ने भी कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 32 गेंदों पर 55 रन बनाए। इन तीन टॉप ऑडर द्वारा की गई शानदार बल्लेबाजी के बदौलत राजस्थान ने 203 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

हैदराबाद के बल्लेबाज हुए फेल

इसके जवाब में हैदराबाद की टीम आठ विकेट गंवाकर महज 131 रन बनाने में सफल रही। बता दें कि पहली ही ओवर में राजस्थान के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट झटक लिए। अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी बिना खाता खोले आउट हो गए। राजस्थान की ओर से यजुवेंद्र चहल ने 17 रन देकर चार विकेट हासिल की।

सैमसन ने बल्लेबाजों की तारीफ की

मैच खत्म होने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, "इस जीत के साथ हम काफी खुश हैं। यह एक बढ़िया शुरुआत है। जब आपकी टीम में बटलर और जायसवाल जैसे बल्लेबाज हों तो आप आराम से यह सोच सकते हैं कि हमें इस तरह की शुरुआत मिलेगी।"

उन्होंने आगे कहा कि हमें पता है कि यह काफ़ी बड़ा टूर्नामेंट है। इसी कारण से हमें एक सही प्रक्रिया का पालन करना होगा। साथ ही कोई भी मैच कहीं से भी बदल सकता है। इसके लिए हमें तैयार रहना होगा।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

हैदराबाद: अभिशेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फ़िलिप्स, हैरी ब्रूक्स, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी, आदिल रशीद, उमरान मलिक, टी नटराजन

राजस्थान: जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, देवदत्त पड़िक्कल, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, जेशन होल्डर, रवि अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युज़वेंद्र चहल, के एम आसिफ़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.