Move to Jagran APP

सौरव गांगुली हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती, सचिन, सहवाग, कोहली समेत क्रिकेट जगत कर रहा दुआ

गांगुला को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत ही पास के वुडलैंड्स अस्पताल उन्हें भर्ती कराया गया। शनिवार शाम को एंजियोप्लास्टी की जाएगी की जाएगी। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम क्रिकेटरों ने उनके बेहतर स्वास्थ की दुआ की है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 02:41 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 10:59 PM (IST)
सौरव गांगुली हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती, सचिन, सहवाग, कोहली समेत क्रिकेट जगत कर रहा दुआ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शुक्रवार 1 जनवरी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांगुला को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद तुरंत ही पास के वुडलैंड्स अस्पताल उन्हें भर्ती कराया गया। शनिवार शाम को एंजियोप्लास्टी की जाएगी की जाएगी। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम क्रिकेटरों ने उनके बेहतर स्वास्थ की दुआ की है।

loksabha election banner

बीसीसीआइ अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक शाम में उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी।सौरव गांगुली को सीने में दर्द की परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अब उनकी हालत स्थिर है।

भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक सौरव गांगुली के साथ पारी की शुरुआत करने वाले दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपने दोस्त के बेहतर स्वास्थ की कामना की। सचिन ने लिखा मुझे अभी आपकी बीमारी का पता चला उम्मीद है हर दिन आप बेहतर होते जाएंगे और जल्दी घर लौटेंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गांगुली के जल्दी स्वस्थ होकर घर वापस लौटने की दुआ की। 

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व कप्तान गांगुली के बेहतर स्वास्थ की कामना करते हुए सोशल मीडिया पर इस बात को साझा किया।

भारतीय ओपनर शिखर धवन ने भी गांगुली के लिए दुआ मागते हुए दिखा, दादा आप जल्दी से ठीक हो जाईए। 

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ने भी पूर्व कप्तान गांगुली के स्वास्थ खराब होने पर उनके बेहतर स्वास्थ की कामना की। उन्होंने सोशल मीडिया पर दादा के जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौटने की दुआ की। 

युवराज सिंह ने भी अपने पूर्व कप्तान के बेहतर स्वास्थ की कामना की और उन्हें जल्दी ठीक होकर घर लौटने की शुभकामना दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.