Move to Jagran APP

शिखर धवन हैं वापसी को तैयार, घोड़े पर बैठकर 'गब्बर' ने गेंदबाजों को ललकारा

Gabbar is back शिखर धवन पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 08:55 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 09:43 PM (IST)
शिखर धवन हैं वापसी को तैयार, घोड़े पर बैठकर 'गब्बर' ने गेंदबाजों को ललकारा
शिखर धवन हैं वापसी को तैयार, घोड़े पर बैठकर 'गब्बर' ने गेंदबाजों को ललकारा

नई दिल्ली, जेएनएन। Gabbar is back: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन अपनी इंजरी से उबर चुके हैं और वो टीम इंडिया में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शिखर धवन ने अपनी वापसी का एलान इंस्टाग्राम के जरिए किया। धवन ने कुछ दिन पहले एनसीए का एक वीडियों अपने क्रिकेट फैंस के लिए शेयर किया था जिसमें वो हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर से धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर शेयर की है। 

loksabha election banner

शिखर धवन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो चश्मा लगाए शानदार अंदाज में घोड़े पर बैठे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कितने बॉलर थे। गब्बर इज बैक....। वो इस तस्वीर में घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

Kitne bowler they? #Gabbar is back 😎👊🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल की शुरुआत में तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और सीरीज से बाहर हो गए थे। चोटिल होने की वजह से वो न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। चोटिल होने के बाद गब्बर रीहैब के लिए एनसीए में थे और अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। धवन के चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए उनकी जगह टीम में संजू सैमसन जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। 

आपको बता दें कि अब धवन शायद एशिया इलेवन के लिए वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ बांग्लादेश में खेलते नजर आएंगे। दरअसल भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एशिया इलेवन के लिए जिन चार भारतीय खिलाड़ियों के नाम भेजे हैं उनमें से एक नाम शिखर धवन का भी है। धवन के अलावा विराट कोहली, मो. शमी और कुलदीप यादव के नाम भी भेजे गए हैं। बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की सौवीं वर्षगांठ पर बीसीबी ने दो मैचों की टी 20 सीरीज के आयोजन का फैसला किया है जो एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेला जाएगा। ये दोनों मैच 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.