नई दिल्ली, जेएनएन। Gabbar is back: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन अपनी इंजरी से उबर चुके हैं और वो टीम इंडिया में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शिखर धवन ने अपनी वापसी का एलान इंस्टाग्राम के जरिए किया। धवन ने कुछ दिन पहले एनसीए का एक वीडियों अपने क्रिकेट फैंस के लिए शेयर किया था जिसमें वो हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर से धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर शेयर की है। 

शिखर धवन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो चश्मा लगाए शानदार अंदाज में घोड़े पर बैठे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कितने बॉलर थे। गब्बर इज बैक....। वो इस तस्वीर में घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kitne bowler they? #Gabbar is back 😎👊🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल की शुरुआत में तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और सीरीज से बाहर हो गए थे। चोटिल होने की वजह से वो न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा भी नहीं बन पाए थे। चोटिल होने के बाद गब्बर रीहैब के लिए एनसीए में थे और अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। धवन के चोटिल होने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए उनकी जगह टीम में संजू सैमसन जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। 

आपको बता दें कि अब धवन शायद एशिया इलेवन के लिए वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ बांग्लादेश में खेलते नजर आएंगे। दरअसल भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एशिया इलेवन के लिए जिन चार भारतीय खिलाड़ियों के नाम भेजे हैं उनमें से एक नाम शिखर धवन का भी है। धवन के अलावा विराट कोहली, मो. शमी और कुलदीप यादव के नाम भी भेजे गए हैं। बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की सौवीं वर्षगांठ पर बीसीबी ने दो मैचों की टी 20 सीरीज के आयोजन का फैसला किया है जो एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेला जाएगा। ये दोनों मैच 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस