Move to Jagran APP

शिखर धवन क्यों अपने सिर पर नहीं रखते बड़े बाल खोला इसका राज, रोहित हैं फेवरेट बैटिंग पार्टनर

Dhawan says that Rohti is his favorite batting partner शिखर धवन ने बताया कि वो क्यों अपने सिर पर लंबे बाल नहीं रखते।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 03:01 PM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 03:01 PM (IST)
शिखर धवन क्यों अपने सिर पर नहीं रखते बड़े बाल खोला इसका राज, रोहित हैं फेवरेट बैटिंग पार्टनर
शिखर धवन क्यों अपने सिर पर नहीं रखते बड़े बाल खोला इसका राज, रोहित हैं फेवरेट बैटिंग पार्टनर

नई दिल्ली, जेएनएन। शिखर धवन अपने बेफ्रिक अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं और उनका ये अंदाज उनके खेल व उनके व्यक्तित्व में भी झलता है। धवन का अपना एक अलग ही स्टाइल है सिर पर छोटे बाल और कड़कदार मूछें और सच कहा जाए तो ये उन पर खूब जचता भी है। वैसे शिखर धवन अपने सिर पर हमेशा छोटे बाल ही रखते हैं और वो ऐसा क्यों करते हैं और इसके पीछे क्या वजह से इसका खुलासा उन्होंने किया है। 

loksabha election banner

मस्तमौला शिखर धवन अपने करियर के शुरुआत से ही अपने बालों को हमेशा छोटा ही रखते हैं जबकि उनके साथी खिलाड़ियों ने इस दौरान कई बार अपने हेयर स्टाइल बदले, लेकिन धवन अपने इसी शॉर्ट हेयर के साथ ही क्रिकेट फैंस के बीच हिट हैं। आपको बता दें कि शिखर धवन भारत के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं और उसके बाद से कुछ वक्त तक वो थोड़े लंबे बाल रखते थे, लेकिन उसके बाद से या यूं कहें कि अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के दौरान उन्होंने कभी भी बड़े बाल नहीं रखे। 

कोविड 19 महामारी की वजह से धवन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उनके फैंस उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं। एक फैन ने धवन से पूछा कि उनके सिर पर बाल क्यों नहीं रहते और उन्हें गब्बर नाम किसने दिया। वो लंबे बाल क्यों नहीं रखते इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस हेयरकट में मैं अच्छा दिखता हूं साथ ही शैम्पू भी कर लगता है। उनसे पूछा गया कि आप इतनी अच्छी बल्लेबाजी कैसे करते हैं तो उन्होंने कहा कि अपने बैट से। 

वहीं उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा बल्लेबाजी पार्टनर कौन है तो उन्होंने रोहित शर्मा का नाम लिया। वहीं अपने फेवरेट एक्टर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार का नाम लिया। वहीं उन्होंने बताया कि उनका फेवरेट शॉट कट, कवर, ड्राइव और पूल शॉट है। वहीं उनका नाम गब्बर कैसे पड़ा इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं शोले फिल्म के डायलॉग स्लिप में खड़े रहकर बोलता रहता हूं इस वजह से रणजी कोच विजय दाहिया ने मुझे ये नाम दिया था। वहीं उन्होंने कहा कि आलू के पराठे उनका फेवरेट खाना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.