Move to Jagran APP

'मैं मिताली राज से शादी कर रहा हूं...' Shikhar Dhawan रचाएंगे दूसरा ब्याह? जानिए क्या है सच्चाई

इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन इन दिनों सुर्खियों में हैं। शिखर धवन जियो सिनेमा पर धवन करेंगे नामक शो को होस्ट कर रहे हैं। इसमें वह गेस्ट के साथ बातचीत कर उनके जीवन के रोचक किस्सों को दर्शकों के साथ साझा करते हैं। इस दौरान इनके शो पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूुर्व कप्तान मिताली राज ने भी हिस्सा लिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 24 May 2024 07:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 04:39 PM (IST)
शिखर धवन ने शादी की अफवाह का किया खुलासा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Dhawan-Mithali Marriage Rumour: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन अपने शो 'धवन करेंगे' को लेकर काफी चर्चा में हैं। आईपीएल के ठीक बाद लॉन्च हुए शो में धवन मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए उनके जीवन के कुछ दिलचस्प किस्सों को दर्शकों के साथ साझा करते हैं। इस दौरान शिखर धवन ने एक अपने और मिताली राज से जुड़ी एक मजेदार अफवाह का खुलासा किया।

दरअसल, जियो सिनेमा के शो 'धवन करेंगे' पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली गेस्ट बन कर आईं। इस दौरान धवन ने मिताली राज से कई सारे सवाल किए। बाद में धवन ने मिताली राज को एक मजेदार किस्सा सुनाया। धवन कहा कि एक बार मिताली राज के साथ उनकी शादी की अफवाहें उड़ी थीं।

दोनों की शादी की उड़ी थी अफवाह

धवन ने कहा, 'मैंने सुना कि मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है।' धवन ने अफवाह से पर्दा उठाते हुए कहा मैंने सुना कि मैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली से शादी कर रहा हूं। धवन की बात सुनकर मिताली राज हंसने लगीं। इसके अलावा शिखर धवन ने मिताली से क्रिकेट और उनके निजी जीवन को लेकर कई सवाल भी पूछे थे।

यह भी पढे़ं- RCB के बाहर होने के बाद Virat Kohli का पहला बयान, वायरल हो गई पोस्ट; फैंस हो गए दिवाने

ऋषभ पंत को लेकर कही यह बात

शो के दौरान शिखर धवन ने ऋषभ पंत की भी तारीफ की। धवन ने कहा, "मैं इस बात की सराहना करना चाहूंगा कि जिस तरह से उन्होंने दुर्घटना के बाद अपने आपको संभाला है। जिस तरह से उन्होंने वापसी की है और आईपीएल में खेला है और भारतीय टीम में जगह बनाई है, वह अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक है और मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

यह भी पढे़ं- USA vs BAN: जानें कौंन हैं Ali Khan, तेज गेंदबाज का है पाकिस्तान से खास कनेक्शन; KKR ने टीम में किया था शामिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.