Move to Jagran APP

'मैंने उससे कहा था कि गाड़ी', Rishabh Pant के एक्सीडेंट को लेकर अपनी वायरल वीडियो पर खुलकर बोले Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan On Rishabh Pant। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले साल भीषण कार हादसा हुआ था। उस हादसे में पंत काफी गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस कड़ी में धवन ने हाल ही में इंटरव्यू में पंत को लेकर बयान दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 26 Mar 2023 11:10 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 11:10 AM (IST)
Shikhar Dhawan On Rishabh Pant VIDEO (Pic Twitter)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shikhar Dhawan On Rishabh Pant। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले साल भीषण कार हादसा हुआ था। उस हादसे में पंत काफी गंभीर रूप से घायल हुए थे। उस वक्त ऋषभ के कार एक्सीडेंट के साथ ही सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन काफी ट्रेंड करने लगे थे।

धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा था, जिसमें वह पंत को कार तेज न चलाने की सलाह दे रहे थे। इस बीच हाल ही में धवन ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का ज्रिक करते हुए पंत को लेकर एक बयान दिया। आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए धवन ने क्या कहा?

Shikhar Dhawan ने Rishabh Pant को लेकर क्या कहा?

दरअसल, आईपीएल 2023 से पहले पूर्व भारतीय कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक इंटरव्यू के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बयान दिया। उनसे जब पूछा गया कि पंत के एक्सीडेंट के दौरान आपका वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें आप उन्हें कार धीरे चलाने की सलाह दे रहे थे।तो आप ये पूरा किस्सा बताए।

इसके बाद धवन ने कहा, ''पहले तो मैं बहुत खुश हूं कि पंत इस एक्सीडेंट में बच गया और धीरे-धीरे अब वह रिकवर हो रहे है। मेरी उससे बात होती रहती है । मुझे याद भी नहीं था ये इंटरव्यू वो तो कुदरती कैसे सोशल मीडिया उठा लेती है। मैंने उनसे कहा था कि भाई कार आराम से चलाया कर। 20-21 साल की उम्र में सब में जोश होता है, ऐसा नहीं कि पंत ने ही तेज रफ्तार में गाड़ी चलाई है, मैंने भी चलाई थी अपने समय में।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आखिर क्रिकेटर्स के साथ ज्यादा विवाद देखने को क्यों मिलते है, तो इसका जवाब देते हुए धवन ने जवाब देते हुए कहा कि 19-20 साल में अगर किसी के पास ज्यादा पैसा आए, तो यह नेचुरल होता है कि सब सिर पर चढ़ जाते है, लेकिन क्रिकेट एक ऐसा खेल है वो जमीन पर भी गिराता है. लेकिन सिर्फ क्रिकेटर्स इसलिए नजरों में रहते है क्योंकि मीडिया का पूरा ध्यान क्रिकेटर्स पर ही रहता है।

शिखर धवन ने 3 साल पहले पंत को दी थी यह सलाह

बता दें कि ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के दौरान जो धवन का वीडियो वायरल हो रहा था उसमे दोनों खिलाड़ियों ने दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनी है। इस दौरान पंत धवन से कहते हैं एक सलाह जो आप मुझे देना चाहते हैं, तो धवन ने इसका जवाब दिया था, आराम से गाड़ी चलाया कर, दोनों फिर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। पंत बाद में कहते है कि ठीक है मैं आपकी सलाह लेकर अब आराम से गाड़ी चलाऊंगा। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.