Move to Jagran APP

भारत के पाक ना आने पर Shahid Afridi ने BCCI सचिव Jai Shah को गिनाईं PCB की उपलब्धियां; कहा- पाकिस्तान तैयार है

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) सुपर-4 का पहला मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच खेला गया। यह मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर आयोजित किया गया था। इस मैच के बाद पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया। शाहिद अफरीदी ने सिक्योरिटी के मुद्दे पर जय शाह को घेरा है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 07 Sep 2023 09:08 AM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 09:08 AM (IST)
Shahid Afridi और BCCI सचिव Jai Shah। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई सचिव और एसीसी अध्यक्ष जय शाह पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। पूर्व पाक क्रिकेटर ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के पहले सुपर-4 मुकाबले के बाद एक्स हैंडल पर पोस्ट कर सिक्योरिटी मुद्दे को फिर से हवा दी है।

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) सुपर-4 का पहला मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच खेला गया। यह मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर आयोजित किया गया था। इस मैच के बाद पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया। इस पोस्ट में शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई सचिव और एशियन क्रिकेट कौंसिल के अध्यक्ष जय शाह से सिक्योरिटी पर मुद्दे पर अपनी राय रखी।

"2025 चैंपियंस ट्रॉफी को होस्ट करने के लिए तैयार"

अफरीदी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "मैं जय शाह के पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर दिए बयान पर उन्हें यह याद दिलाना चाहता हूं कि पाकिस्तान ने पिछले 6 वर्षों में कई विदेशी टीमों की मेजबानी की है, इसमें कोई शक नहीं शाह जी कि पाकिस्तान 2025 चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी के लिए तैयार है।"

फ्लडलाइट्स के लिए उड़ी थी पाक की खिल्ली

अफरीदी ने यह दावा भी किया कि पाकिस्तान, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की सफल मेजबानी करने को तैयार है। हालांकि, अफरीदी अपने इस पोस्ट के बाद ट्रोल भी हुए। बता दें कि पिछले दिनों हुए पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम में अव्यवस्था देखने को मिली थीं। फ्लडलाइट्स बंद होने के कारण करीब 20 मिनट के लिए खेल रोकना पड़ा था। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल किया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.