Move to Jagran APP

U19 T20I WC Final : फाइनल से पहले भारतीय टीम को शेफाली वर्मा का संदेश, कहा- सिर्फ खुद पर रखें भरोसा

U19 Women T20I World Cup Final फाइनल से पहले भारतीय अंडर19 महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने खिलाड़ियों को संदेश दिया। उन्होंने प्लेयरों से कहा कि वह खुद पर भरोसा रखें। फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरु होगा।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 29 Jan 2023 12:46 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 12:46 PM (IST)
भारतीय अंडर19 महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका के जेबी मार्क्‍स ओवल में रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा। फाइनल से पहले भारतीय अंडर19 महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने खिलाड़ियों को संदेश दिया। उन्होंने प्लेयरों से कहा कि वह खुद पर भरोसा रखें। फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरु होगा।

loksabha election banner

फाइनल मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेफाली ने सीनियर महिला टीम के साथ दो टी20 विश्व कप के अनुभवों को साझा किया। शेफाली से फाइनल के प्रेशर के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं मैच का आनंद लेना और खुद पर विश्वास करना जानता हूं।”

शेफाली ने टीम को दिया संदेश

शेफाली ने आगे कहा, “हां, मैंने 2020 और 2022 में फाइनल खेला है। मैंने अपने अनुभव को देखते हुए टीम के साथियों के साथ साझा किया है कि खेल का आनंद लो और खुद पर विश्वास रखो। मैंने उनसे यह भी कहा कि यह मत सोचो कि यह फाइनल है। केवल हर समय अपना 100 प्रतिशत दो और अगर तुम खेल का आनंद लेते हुए फाइनल खेलते हो, तो यह अच्छा होगा। मैच भी उसी तरह से जाएगा। मैंने उनसे कहा है कि मैच का आनंद लो और बस खुद पर विश्वास करो।”

सीनियर टीम के साथ खेल चुकी हैं टी20 फाइनल

बता दें कि शेफाली वर्मा को सीनियर महिला टीम के साथ टी20 विश्व कप 2020 और में राष्ट्रमंडल 2022 के फाइनल के प्रेशर का अनुभव हैं। वह दोनों ही बार महिला टीम का हिस्सा थीं। भारत और इंग्लैंड के बीच भारतीय समयानुसार मैच शाम 5 बजे से शुरु होगा।

यह भी पढ़ें- दिल्ली की श्वेता सेहरावत से अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में रहेगी बड़ी उम्मीदें

यह भी पढ़ें- शेन वार्न को आदर्श मानने वाली पार्शवी करती थी स्केटिंग, पिता के फैसले ने बदल दी जिंदगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.