Move to Jagran APP

"Yuvraj Singh के बाद कोई नहीं...", World Cup में Team India की कड़ी चुनौतियों पर Rohit Sharma का बड़ा बयान

कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में वर्ल्ड कप में टीम के सेलेक्शन को लेकर ला लीगा कार्यक्रम के मौके पर प्रेस से बातचीत की। रोहित ने कहा कि किसी का भी अपने आप सेलेक्शन नहीं होता यहां तक कि मेरा भी नहीं। इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम में बल्लेबाजी में मिडिल ऑर्डर की समस्या को लेकर भी बातचीत की।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 10 Aug 2023 07:44 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2023 07:44 PM (IST)
विश्व कप में भारत की कड़ी चुनौतियों पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma on problem with middle order: वनडे विश्व कप 2023 बस दो महीने दूर है और ऐसे में सभी टीमें इस मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम तय कर रही हैं। इस बीच भारत की टीम में कई स्थान खाली हैं और कई खिलाड़ी चोटों से जूझ रहे हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में टीम के सेलेक्शन को लेकर ला लीगा कार्यक्रम के मौके पर प्रेस से बातचीत की

loksabha election banner

सेलेक्शन पर क्या बोले कप्तान-

रोहित ने कहा कि "किसी का भी अपने आप सेलेक्शन नहीं होता, यहां तक कि मेरा भी नहीं। हम एक ऐसे खेल में हैं, जहां किसी को भी जगह मिलने की गारंटी नहीं है।"

मिडिल ऑर्डर और विकेटकीपर बड़ी समस्या-

भारतीय टीम के सेलेक्शन Team India for WC को लेकर कई परेशानियां हैं। खासतौर से मिडिल ऑर्डर और विकेटकीपर के स्थान को लेकर। ऋषभ पंत Rishabh Pant, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल चोटिल हैं। एक तरफ जहां घातक सड़क हादसे के बाद रिहैब के दौर से गुजर रहे पंत के विश्व कप के समय पर फिट होने की उम्मीद नहीं है। वहीं दूसरी ओर राहुल और अय्यर की फिटनेस को लेकर भी कोई अधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

युवराज के बाद कोई नहीं आया-

रोहित Rohit Sharma ने कहा कि "देखिए, नंबर 4 हमारे लिए लंबे समय से एक मुद्दा रहा है। युवी के बाद किसी ने आकर खुद को इस स्थान पर स्थापित नहीं किया है। लेकिन लंबे समय तक श्रेयस (अय्यर) Shreyas Iyer ने वास्तव में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की है  और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है - उनके नंबर वास्तव में अच्छे हैं।

चोट ने अय्यर को किया परेशान-

चोटों ने उन्हें थोड़ी परेशानी दी है वह कुछ समय के लिए बाहर रहे हैं और ईमानदारी से कहें तो पिछले 4-5 वर्षों में यही हुआ है। बहुत से खिलाड़ी चोटिल हुए और आप देखेंगे कि नए लड़के आ रहे हैं और उनकी जगह खेल रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.