नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: टीम इंडिया के विकेटकीपर रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी 20 मैच में शानदार पारी खेली। रिषभ इस पारी के बाद टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनका इंटरव्यू किया। बीसीसीआई टीम पर रिषभ के इस इंट रव्यू के दौरान रोहित ने रिषभ पंत को रिषभ संत कहकर पुकारा। हालांकि इसके तुरंत बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने रिषभ से माफी मांग ली। वहीं रोहित की इस बात पर रिषभ मुस्कुराते नजर आए। 

रोहित शर्मा से बात करते हुए रिषभ ने कहा कि ऐसी पारी खेलने के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मैं रन नहीं बना पाने की वजह से निराश हो गया था। इसके बाद मैंने अपनी प्रोसेस पर ध्यान दिया और फिर उसके परिणाम अच्छे मिले। रिषभ ने रोहित को अपनी बल्लेबाजी के बारे में बताते हुए कहा कि वो कई बार जल्दी आउट हो जाते हैं और उससे उन्हें हताशा मिलती है। रिषभ ने कहा कि जब भी मैं रन नहीं बना पाता हूं निराश हो जाता हूं। इसके बाद मैं अच्छे प्रदर्शन के लिए कुछ अलग सोचता हूं। कई बार मेरे साथ ऐसा होता है कि सही फैसले के बावजूद मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता हूं। इस खेल में इस तरह की बातें होती रहती है। 

विराट के साथ इस मैच में की गई शतकीय साझेदारी के बारे में रिषभ ने कहा कि जब मैं उनके साथ बल्लेबाजी कर रहा था तब उनका ध्यान सिर्फ बड़ी साझेदारी करने पर लगा था। हम इस मुकाबले को आखिरी ओवर तक ले जाना चाह रहे थे क्योंकि आखिरी के ओवरों में रन रेट को तेजी से बढ़ाया जा सकता है। आपको बता दें कि इस मैच में रिषभ ने नाबाद 65 रन की पारी खेली थी जो अंतराष्ट्रीय टी 20 करियर में उनकी अब तक की सबसे बेस्ट पारी रही। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस