Move to Jagran APP

मैच जीतने से पहले Delhi Capitals ने जीता लोगों का दिल, अपनी जर्सी को देखकर Rishabh Pant ने कही मजेदार बात

सड़क हादसे की वजह से ऋषभ पंत इस बार आईपीएल में नजर नहीं आने वाले हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्होंने अपने पहले मुकाबले में अलग अंदाज में याद किया। दरअसल मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की जर्सी डगआउट के छत पर टांग रखी है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Sat, 01 Apr 2023 10:01 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 10:01 PM (IST)
मैच जीतने से पहले Delhi Capitals ने जीता लोगों का दिल, अपनी जर्सी को देखकर Rishabh Pant ने कही मजेदार बात
ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अनोखे ढंग से याद किया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना लखनऊ सुपर लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रहा। ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी में उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की अगुवाई डेविड वॉर्नर कर रहे हैं।

loksabha election banner

भले ही सड़क हादसे की वजह से ऋषभ पंत इस बार आईपीएल में नजर नहीं आने वाले हैं, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्होंने अपने पहले मुकाबले में अलग अंदाज में याद किया। दरअसल, मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की जर्सी डगआउट के छत पर टांग रखी है।

पंत ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया

17 नंबर की जर्सी यानी ऋषभ पंत की जर्सी को देखना क्रिकेट फैंस के लिए एक यादगार पल बन गया है। सोशल मीडिया पर फैंस ने फोटो को पोस्ट करते हुए दिलचस्प कमेंट्स किए। हांलाकि, ऋषभ पंत ने दिल्ली टीम के इस दिल को छू जाने वाले कदम पर एक शानदार ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "इंपैक्ट रूल की वजह से मैं टीम का 13 मैन हूं, वरना मैं '12थ' मैन होता।"

पंत के अलावा सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए।

चोट के बाद रिकवरी कर रहे हैं पंत 

बताते चलें कि इस समय ऋषभ पंत अपने घर पर डॉक्टरों की निगरानी में सड़क दुर्घटना से रिकवरी कर रहे हैं। सड़क हादसे का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत मुंबई अस्पताल में इलाज कराने के बाद घर लौटे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.